BREAKING NEWS

आज का राशिफल (14 जून 2021)◾G-7 शिखर सम्मेलन : समिट में बोले PM मोदी - भारत जी-7 का स्वाभाविक सहयोगी है◾नफ्ताली बेनेट ने ली इजराइल के प्रधानमंत्री पद की शपथ ,नेतन्याहू का 12 साल का कार्यकाल खत्म◾LJP में टूट की खबर : पार्टी के 5 सांसदों ने छोड़ा चिराग पासवान का साथ, JDU में हो सकते हैं शामिल ◾दिल्ली और तमिलनाडु में ‘अनलॉक’ प्रक्रिया को मिली गति, दूसरे राज्यों में भी प्रतिबंधों में छूट◾राहुल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - Modi सरकार में झूठ और खोखले नारों का मंत्रालय सबसे कुशल◾गोवा सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 21 जून तक बढ़ाया गया कर्फ्यू◾मिल्खा सिंह की पत्नी का कोरोना से निधन, अंतिम संस्कार में नहीं हो पाए शामिल◾मुख्यमंत्री पद 5 साल के लिए शिवसेना के पास ही रहेगा, नहीं हो सकता कोई समझौता : राउत◾अगर किसी को भाजपा में रहना है तो उसे बलिदान देना होगा : दिलीप घोष◾राम जन्मभूमि ट्रस्ट पर लगे भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, 'AAP' ने की सीबीआई व ईडी से जांच कराने की मांग◾कांग्रेस जड़ता की स्थिति में नहीं, यह दिखाने के लिये पार्टी में व्यापक सुधार की जरूरत : कपिल सिब्बल◾कोटकपूरा गोलीकांड : SIT ने पंजाब के पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल को किया तलब◾महाराष्ट्र : संजय राउत का बड़ा आरोप- पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में शिवसेना के साथ किया जाता था ‘गुलामों’ की तरह व्यवहार ◾अगले 3 दिनों में राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को 4 लाख से अधिक कोरोना वैक्सीन मिलेगी ◾केजरीवाल का ऐलान- कल से खुलेंगे मॉल और बाजार, 50 प्रतिशत क्षमता के साथ मिली रेस्तरां खोलने की अनुमति ◾उत्तराखंड : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस◾अमित मित्रा के आरोपों पर बोले अनुराग ठाकुर-वित्त मंत्री ने कभी अनसुनी नहीं की किसी की बात◾कोरोना आंकड़ों पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल, पूछा- भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है◾यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी कार, 3 की मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कंधे की सर्जरी के बाद श्रेयस अय्यर ने दिया अपना फिटनेस अपडेट,बल्लेबाज जमकर बहा रहे हैं पसीना

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कुछ वक्त पहले अपने कंधे की सर्जरी करवाई है,जिससे वो अब धीरे-धीरे पूरी तरह से फिट हो रहे हैं। दरअसल कंधे में लगी चोट की वजह से श्रेयस आईपीएल के पहले हाफ में खेलने में असमर्थ थे। लेकिन अब कोविड-19 की वजह से आईपीएल के 14 वें सीजन को  अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। ऐसे में मौजूदा समय में सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में हैं और ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं।

हाल ही में श्रेयस अय्यर ने खुद की रिकवरी होने की खबर सोशल मीडिया पर दी है। अय्यर ने फैंस को हिंट दी है कि वह जल्द क्रिकेट मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। दरअसल श्रेयस अय्यर ने फीजियो के साथ वर्किंग करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट करके कहा,काम जारी है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया।

मालूम हो अय्यर मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे। जिसके बाद ये  अय्यर आईपीएल 2021 से भी बाहर रहे थे और उनकी जगह दिल्ली कैपिटल्स ने रिषभ पंत को टीम का कप्तान बनाया था। 

बता दें,इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन किया जा चुका है। ऐसे में अब यह देखना होगा श्रेयस अय्यर को श्रीलंका दौरे पर टीम में शामिल किया जाता है या नहीं। फिलहाल इस दौरे के लिए खिलाड़ियों के नाम की घोषणा अभी तक नहीं हुई है।

मालूम हो श्रेयस अय्यर अब तक 22 वनडे मैचों में 1 शतक और 8 अर्धशतक की मदद से 813 रन बना चुके हैं, जबकि 29 टी20 मैचों में उन्होंने 3 फिफ्टी के साथ 550 रन बनाए हैं। वहीं, अय्यर के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 79 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 2200 रन बनाए हैं।