BREAKING NEWS

कोविड-19 का प्रकोप : दुनियाभर में कोरोना के मामले 11 लाख के पार, 59 हजार से अधिक लोगों की मौत ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,072 तक पहुंची, अब तक 75 लोगों की मौत ◾दिल्ली में 445 लोग COVID-19 से संक्रमित, और बढ़ सकते हैं मामलें : CM केजरीवाल◾तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब, कहा- अभी सेल्फ क्वारनटीन में हूं, बाकी सवाल बाद में◾स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान : देश के कुल कोरोना संक्रमित मामलों में 30 फीसदी तबलीगी जमात के लोग◾राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, गौतम बुद्ध नगर में वायरस के 5 नए मामले आए सामने ◾PM मोदी की दीया अपील पर महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री ने दी प्रतिक्रिया, कहा- दोबारा सोचने की है जरुरत ◾बिजनौर के आइसोलेशन वार्ड में रखे गए जमातियों ने किया हंगामा, अंडे और बिरयानी की फरमाइश की◾दिल्ली : कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए गंगाराम अस्पताल के 108 स्वास्थ्यकर्मियों को किया गया क्वारनटीन◾प्रियंका ने किया योगी सरकार पर वार, कहा- स्वास्थ्यकर्मियों को सबसे ज्यादा सहयोग की है जरूरत◾देश में 2900 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित, अब तक 68 की मौत◾कोविड-19 : अमेरिका में पिछले 24 घंटे में 1,480 लोगों की मौत, इराक में 820 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि◾राजस्थान : कोरोना संक्रमित 60 वर्षीय महिला की मौत, संक्रमण के 191 मामलों की पुष्टि◾जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों ने मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी◾कर्नाटक में कोरोना वायरस से 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 4 हुई ◾

श्रेयस अय्यर ने रोहित शर्मा-धोनी की जमकर तारीफ, विराट कोहली को बताया कठोर

इन दिनों कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट के छोटे-बड़े इवेंट दोनों ही रद्द या स्‍थगित हो गए हैं। इस समय खेल जगत के सारे ही खिलाड़ी अपने परिवारवालों के साथ घर में समय व्यतीत कर रहे हैं। बता दें कि भारतीय टीम के खिलाड़ी घर पर आराम करते हुए भी अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ रहे हैं और उन्हें इस मुश्किल घड़ी में घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं। 

भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर आजकल कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो उनकी इन दिनों बहुत वायरल हो रही हैं। बीते बुधवार को अपने फैन्स के साथ श्रेयस अय्यर ने सवालों का सेंशन किया और उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा कह दिया जो अब सुर्खियां बटोर रहा है।

रोहित की तारीफ की अय्यर ने

श्रेयस अय्यर से ट्विटर पर एक फैन ने रोहित शर्मा पर सवाल करते हुए पूछा,रोहित शर्मा के बारे में कुछ कहिए, आपके साथ उनका कैसा रिश्ता है। अय्यर ने फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, रोहित शर्मा का व्यक्तित्व गजब है। वो प्रेरणादायक हैं और साथ ही टीम के खिलाड़ियों का ध्यान भी रखते हैं। उसके बाद विराट कोहली को एक शब्द में श्रेयस अय्यर को बताने के लिए कहा तो उन्होंने कहा,कठोर।

असली लीडर धोनी हैं

पूर्व क्रिकेटर एमएस धोनी की श्रेयस अय्यर ने जमकर तारीफ करते हुए उन्हें लीडर कहा। श्रेयस अय्यर ने कहा, धोनी शांत और असली लीडर हैं। 

श्रेयस अय्यर खेलना चाहते हैं टेस्ट क्रिकेट

भारतीय टीम की वनडे और टी20 टीम में श्रेयस अय्यर के अहम भूमिका निभाते हैं। भारत की नंबर 4 की परेशानी को श्रेयस अय्यर ने दूर कर दी है। अब टेस्ट क्रिकेट श्रेयस अय्यर खेलना चाहते हैं। अय्यर ने बताया, टेस्ट क्रिकेट वास्तविक परीक्षा है। यह प्रत्येक क्रिकेटर का सपना होता है कि वह टेस्ट क्रिकेट खेले। मैं भी इस लंबे प्रारूप में देश का प्रतिनिधित्व करने के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। 

सबसे मजाकिया बताया चहल को

भारतीय टीम के सबसे मजाकिया खिलाड़ी के बारे में जब श्रेयस अय्यर से पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा कि युजवेंद्र चहल टीम इंडिया के सबसे मजाकिया खिलाड़ी हैं। अक्सर देखा गया है कि ट्विटर पर चहल के वीडियो वायरल होते रहते हैं। हालांकि टिकटॉक पर चहल बहुत एक्टिव रहते हैं। 

श्रेयस अय्यर ने आगे बताया कि उन्हें संगीत बहुत पसंद है और वह बिना सुने संगीत के बिना नहीं रह सकते। श्रेयस ने बताया कि मुंबई का स्ट्रीट फूड उन्हें बहुत पसंद है और मटन बिरयानी घर की बनी हुई उन्‍हें बहुत पसंद है।