BREAKING NEWS

रामपुर से आजम खां और कैराना से नाहिद हसन लड़ेंगे चुनाव, जानिए सपा की 159 उम्मीदवारों की लिस्ट में किसे कहां से मिली टिकट◾केंद्र सरकार को सुभाषचंद्र बोस को देश के पहले प्रधानमंत्री के रूप में मान्यता देनी चाहिए : TMC◾कपटी 1 दिन में प्राइवेट नंबर पर 5 हजार से ज्यादा मैसेज नहीं आ सकते.....सिद्धू का केजरीवाल पर निशाना◾कर्नाटक : मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने पहले बजट की तैयारियों में जुटे ◾गणतंत्र दिवस के बाद टाटा को सौंप दी जाएगी एयर इंड़िया, जानें अधिग्रहण की पूरी जानकारी◾पाक PM ने की नवजोत सिद्धू को मंत्रिमंडल में लेने की सिफारिश, अमरिंदर सिंह ने किया बड़ा खुलासा ◾कांग्रेस ने बेरोजगारी को लेकर केंद्र पर कसा तंज, कहा- कोरोना काल में बढ़ी अमीरों और गरीबों के बीच खाई ◾पंजाब: NDA में पूरा हुआ बंटवारे का दौर, नड्डा ने किया ऐलान- 65 सीटों पर BJP लड़ेगी चुनाव, जानें पूरा गणित ◾शरजील इमाम पर चलेगा देशद्रोह का मामला, भड़काऊ भाषणों और विशेष समुदाय को उकसाने के लगे आरोप ◾ गणतंत्र दिवस: 25-26 जनवरी को दिल्ली मेट्रो की पार्किंग सेवा रहेगी बंद, जारी की गई एडवाइजरी◾महिला सशक्तिकरण की बात कर रही BJP की मंत्री हुई मारपीट की शिकार, ऑडियो वायरल, जानें मामला? ◾UP चुनाव: SP को लगा तीसरा बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए विधायक सुभाष राय, टिकट कटने से थे नाराज ◾देश में कोरोना के मामलों में 15 फरवरी तक आएगी कमी, कुछ राज्यों और मेट्रो शहरों में कम हुए कोविड केस◾UP चुनाव: BJP के साथ गठबंधन नहीं होने के जिम्मेदार हैं आरसीपी, JDU अध्यक्ष बोले- हमने किया था भरोसा.. ◾फडणवीस का उद्धव ठाकरे को जवाब, बोले- 'जब शिवसेना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से BJP...'◾BJP ने जारी की पांचवी सूची, महज एक उम्मीदवार के नाम की हुई घोषणा, UP कोर ग्रुप की बैठक में मंथन जारी ◾राष्ट्रीय बाल पुरस्कार: PM मोदी ने बच्चों से "वोकल फॉर लोकल’’ अभियान को आगे बढ़ाने का किया आग्रह◾गोवा चुनाव: TMC ने उठाए BJP की मंशा पर सवाल, कहा- 'डबल इंजन सरकार' का नारा तानाशाही का संकेत ◾राहुल गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- गरीब और मध्य वर्ग के लोग सरकार की ‘आर्थिक महामारी’ के शिकार हुए◾विधानसभा चुनावः दिल्लीवासियों से केजरीवाल ने चार राज्यों में प्रचार के लिए मांगी मदद ◾

शुभमन गिल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, कभी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ा था नाम

टीम इंडिया के हैंडसम क्रिकेटर शुभमन गिल ने बहुत थोड़े से समय में अपनी खास पहचान भारतीय क्रिकेट में बना ली है। युवा बल्लेबाज के साथ अक्सर ऐसा होता है जब भी वो मैदान पर बेहतरीन परफॉर्मेंस करते हैं तो सोशल मीडिया पर तुरंत ट्रेंड करने लगते हैं। वैसे कई बार मैदान पर गिल की तूफानी पारी देख लड़कियां भी उनकी जबरा फैन हो गई है। यही कारण है फैन्स उनके रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें करते रहते हैं।

हाल ही में शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ एक सवाल जवाब सेशन शुरू किया जिसमें गिल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी दी है। दरअसल एक शख्स ने इंस्टा पर गिल से सवाल किया जिसका क्रिकेटर ने बेहद दिलचस्प जवाब भी दिया है। 

क्या पूछा शख्स ने गिल से?

सवाल-जवाब के इस सेशन में शख्स ने गिल से पूछा, क्या आप सिंगल हैं, इसपर क्रिकेटर ने जबाव देते हुए लिखा, 'हां मैं सिंगल हूं और आगे भविष्य में भी इसकी कोई योजना नहीं है। अब इंटरनेट की दुनिया में गिल का ये जवाब आग की तरह फैल गया है।  

   

बता दें, शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ा गया है। बीते साल जुलाई में गिल और सारा के एक जैसे कैप्‍शन ने उनके रिश्‍ते को हवा दी। जब सारा और गिल दोनों ने   एक जैसे कैप्‍शन के साथ अपनी अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थी। इसके अलावा कई बार सारा ने गिल के ऑन-फील्ड प्रदर्शन की जमकर तारीफें की हैं। यही नहीं दोनों को अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट को भी पसंद करते हुए देखा गया है।

शुभमन गिल के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए चुनी गई भारतीय टीम में जगह दी गई है। भारत को 18 जून से टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। भारत 18 से 22 जून तक टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल साउथैम्पटन में खेलेगी।अब गिल के लिए यह मैच काफी अहम साबित होने वाला है। इस युवा बल्लेबाज को रोहित शर्मा के साथ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में बतौर ओपनर मौका मिल सकता है।