BREAKING NEWS

Today's Corona Update : देश में पिछले 24 घंटे में 12 हजार नए केस, 137 मरीजों की हुई मौत ◾वीडियो वायरल होने के बाद बोले राकेश टिकैत-लाठी कोई हथियार नहीं◾विश्व में कोरोना का प्रकोप जारी, मरीजों का आंकड़ा 10 करोड़ से पार ◾किसानों की ट्रैक्टर परेड में बवाल, दिल्ली पुलिस ने हिंसा के मामले में 22 FIR दर्ज की ◾TOP 5 NEWS 27 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾राकांपा अध्यक्ष शरद पवार बोले- दिल्ली में जो कुछ हुआ, उसका समर्थन नहीं किया जा सकता ◾संयुक्त किसान मोर्चा ने की दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान भड़की हिंसा की निंदा ◾आज का राशिफल (27 जनवरी 2021)◾ट्रैक्टर मार्च के दौरान हिंसा के बाद इंटरनेट सेवाएं बंद◾दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा, लालकिले में भी प्रदर्शनकारियों ने मचाया उत्पात ◾प्रदर्शनकारी किसानों की ‘ट्रैक्टर परेड’ के दौरान हिंसा में 86 पुलिसकर्मी घायल हुए◾ट्रैक्टर परेड के बाद किसानों ने दिल्ली की सीमाओं पर अपने प्रदर्शन शिविरों में लौटना शुरू किया◾बवाल : गाजीपुर, सिंघू, टिकरी बॉर्डर से बैरिकेड तोड़ दिल्ली में घुसे किसान, पुलिस ने दागे आंसूगैस के गोले ◾राजपथ पर अत्याधुनिक हथियार, मिसाइल, लड़ाकू विमानों, भारतीय सैनिकों ने दिखाई भारत की ताकत ◾72वां गणतंत्र दिवस : राजपथ पर दिखी ऐतिहासिक विरासत, सांस्कृतिक धरोहर और शौर्य की झलक◾पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की दी शुभकामनाएं ◾भाजपा ने जय श्रीराम का नारा लगाकर नेताजी का अपमान कियाः ममता बनर्जी ◾किसान संगठनों का ऐलान - बजट के दिन संसद की तरफ करेंगे कूच, यह पूरे देश का आंदोलन है◾गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सम्बोधन में बोले कोविंद - किसानों के हित के लिए सरकार पूरी तरह समर्पित ◾प्रदूषण फैलाने वाले पुराने वाहनों पर लगाया जायेगा ‘ग्रीन टैक्स’, गडकरी ने दी मंजूरी◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

'ओल्ड ऐज लुक' वाली ये तस्वीरें धड़ल्ले से हो रही है वायरल,अब क्रिकेटर्स पर भी मंडराया 'बूढ़े' होने का साया

अपने स्मार्टफोन में हर किसी को तरह-तरह की फोटोज खींचने का क्रेज होता है। कई सारे लोग तो इन फोटोज को सुंदर बनाने के लिए कई तरह की ऐप्स का भी इस्तेमाल करते हैं। इन दिनों एक नया ऐप लॉन्च किया गया है जिसकी मदद से लोग अपने बूढ़े होने की तस्वीरों को पहले ही देख सकेंगे की आखिर वह 80 साल की उम्र में कैसे दिखाई देने वाले हैं। वहीं मंगलवार को अचानक से लोग सेलेब्रिटी की 80 साल बाद की फोटोज को जमकर सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट कर रहे हैं। 

अभी तक को सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की फोटोज पर ही ये बूढ़े वाली लुक का एक्सपेरिमेंट किया जा रहा था,लेकिन अब उन्हीं के साथ-साथ क्रिकेट जगत से भी कई खिलाडिय़ों को इस ऐप के जरिए लपेट दिया गया है और उनका भी 80 साल वाला बूढ़ा लुक धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये खिलाड़ी कोई असल में बूढ़े नहीं थे बल्कि ऐप के जरिए इनकी बूढ़े होने वाली लुक सामने आई है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस ऐप के माध्यम से कई भारतीय क्रिकेट समेत कई अन्य टीम के खिलाडिय़ों को भी बूढ़ा बना दिया है। 

देखें इन क्रिकेटर्स की बूढ़े होने वाली लुक...

1.विराट कोहली

बूढ़ापे वाली तस्वीरों की इसी लिस्ट में क्रिकेट स्टार्स का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां हाल ही में वायरल तस्वीर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भी 80 साल का बूढ़ा बना दिया गया है। बॉलीवुड स्टार्स की तरह क्रिकेट स्टार विराट कोहली की यह तस्वीर किसी फैन ने एज ओल्ड फिल्टर का इस्तेमाल करके बनाई है। जिस तस्वीर पर यह एक्सपेरिमेंट किया गया है कि क्रिकेट स्टार विराट कोहली बूढ़े होने के बाद कैसे दिखाई देंगे। 

विराट कोहली की यह वायरल हो रही तस्वीर उनके फैन पेज से शेयर की गई है। तस्वीर में उनके चेहरे पर साफ झुर्रियां दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में विराट की दाढ़ी और बाल दोनों सफेद हो गए हैं। वैसे तस्वीर में किए गए इस नए एक्सपेरिमेंट के बाद भी विराट कोहली शानदार लुक में नजर आ रहे हैं और कोहली अपने बूढ़ापे में भी स्टाइलिश लग रहे हैं। 

कप्तान विराट कोहली के बाद इन क्रिकेटर्स का भी आया 80 की उम्र वाला डैशिंग लुक सामने। देखें तस्वीरें...

यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल...


आने वाले टाइम में वॉर्नर का फ्यूचर...




लसित मलिंगा अपने बुढ़ापे में कुछ ऐसे दिखाई देंगे ...


बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन का बुढ़ापा...


आने वाले टाइम में ऐसे दिखेंगे इंग्लैंड के बेन स्टोक्स...



एक उम्र के बाद सबके  फेवरिट केन विलियमसन नजर आएंगे ऐसे लुक में... 






अफगानी राशिद खान का बुढ़ापा... 


मिशेल स्टार्क ऐसे दिखेंगे...


जॉस बटलर का बुढ़ापे वाला लुक...