BREAKING NEWS

आज का राशिफल (21 मार्च 2023)◾महाराष्ट्र: सरकारी कर्मचारियों ने हड़ताल ली वापस, पुरानी पेंशन के बराबर मिलेगा लाभ◾केरल: अस्पताल में महिला के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप, आरोपी अरेस्ट◾JDU चीफ ललन सिंह बोले- भाजपा देशभक्ति और देशद्रोह की परिभाषा तय नहीं कर सकती◾World Happiness Report 2023: टॉप पर फिनलैंड, भारत की रैंकिंग यहाँ जानें.!◾‘राहुल ने कुछ भी गलत नहीं कहा...’, महिलाओं के यौन उत्पीड़न वाले बयान पर बोले उमर अब्दुल्ला ◾उमेश पाल हत्याकांड: योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, शूटर मोहम्मद गुलाम के मकान पर चला बुलडोजर ◾खालिस्तान पर वार... Amritpal फरार, चाचा और ड्राइवर ने किया सरेंडर, जानें अब तक क्या-क्या हुआ? ◾पंजाब सरकार निर्दोष सिख युवकों की गिरफ्तारी करना बंद करे - SGPC प्रमुख◾‘10 लाख नौकरियों का ऐलान...BJP को बताया 40% कमीशन की सरकार’, कर्नाटक में राहुल ने फूंका चुनावी बिगुल ◾UP power strike: बिजली हड़ताल नुकसान पर HC सख्‍त, सरकार से मांगा हिसाब; कहा-लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ की छूट किसी को नहीं◾MSP मांग को लेकर किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से की मुलाकात◾PM आवास योजना में हुई अनियमितताओं को लेकर ED की महाराष्ट्र के 9 जगहों पर छापेमारी ◾Delhi Assembly: विधानसभा में मनीष सिसोदिया को लेकर हुआ हंगामा, AAP को BJP ने भी पोस्टर से दिया जवाब◾कर्नाटक में BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद विजय संकल्प यात्रा रद्द◾लगातार बढ़ती जा रही मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत और बढ़ी◾कर्जमाफी व पेंशन संबंधी मांगें पूरी नहीं हुई तो मजबूरी में एक और आंदोलन करना पड़ेगा : SKM◾उत्तराखंड के पिथौरागढ़ और रुद्रप्रयाग में एक बार फिर भूकंप के झटके हुए महसूस ◾ राजनीतिक इतिहास में काले दिन के तौर पर कांग्रेस ने मनाया आज गद्दार दिवस◾राहुल गांधी के बयान को लेकर लोकसभा में जोरदार हंगामा, कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित◾

चार साल पूराना बदला लिया श्रीलंका ने, बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद श्रीलंका खिलाडियों ने किया नागिन डांस

गुरुवार को एशिया कप में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला हुआ।  जहां श्रीलंका ने बांग्लादेश को करीबी मुकाबले में दो विकेट से हराया। और  इसके बाद श्रीलंका के खिलाड़ियों ने चार साल पहले निदास ट्रॉफी का बदला लिया और बांग्लादेश के सामने उसी के अंदाज़ में सेलिब्रेट किया। जिसके बाद से ट्विटर पर बांग्लादेश का खूब मज़ाक उड़ा। 

दरअसल चार साल पहले निदास ट्रॉफी के आखिरी लीग मैच में बांग्लादेश और श्रीलंका का मुकाबला था और जो इस मैच का विनर होता वो फाइनल में भारत  के साथ खेलता। बांग्लादेश ने इस मैच को जीता और श्रीलंका को टूर्नामेंट से बाहर कर फाइनल में प्रवेश किया। लेकिन मैच के बाद जो बांग्लादेश का सेलिब्रेशन था उसने सबका ध्यान अपनी तरफ खिंचा था। मैच जीतने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी ग्राउंड पर नागिन डांस कर के जीत का जश्न मनाया था। ठीक उसी तरह इस बार श्रीलंका ने बांग्लादेश को एशिया कप से बाहर करने के बाद नागिन डांस किया।  श्रीलंका के चमीका करुणारत्ने ने जीत का जश्न नागिन डांस कर के मनाया। जसिके बाद सोशल मीडिया पर लोगो ने उनकी वीडियो को खूब शेयर किया। 

मैच से पहले भी दोनों टीम के बीच जुबानी जंग हुई थी, जिसमे श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका ने कहा था कि "शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान के अलावा बांग्लादेश की टीम में कोई वर्ल्ड क्लास बॉलर नहीं है। अगर हम अफ़ग़ानिस्तान से तुलना करें तो बांग्लादेश की टीम एक आसान टीम है।" वहीँ इसके बाद बांग्लादेश के कोच ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि " मैं श्रीलंका की टीम में कोई वर्ल्ड क्लास बॉलर नहीं देखता। 

इसके बाद श्रीलंका महान खिलाड़ी महिला जयवर्धने ने कहा कि " समय आ गया है की श्रीलंका के गेंदबाज़ और बल्लेबाज़ अपनी क्लास दिखाए कि मैदान पर वो कौन है।" श्रीलंका ने कल मैच में कर के दिखाया भी बल्लेबाज़ी में कुशल मेंडिस ने अर्धशतक लगाया तोह कप्तान दासुन शनाका ने 45 रन की उपयोगी पारी खेली और अंत में जब सभी बल्लेबाज़ आउट होगये थे तब असिथा फर्नांडो ने दो चौके लगा कर श्रीलंका को मैच जीताया।