BREAKING NEWS

रावत के निष्कासन पर बोले CM धामी-वंशवाद से दूर और विकास के साथ चलने वाली पार्टी है BJP◾कांग्रेस में शामिल हुए बिना भी कांग्रेस के लिए करूंगा काम : हरक सिंह रावत◾Corona Cases in India : पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 2 लाख 58 हजार से अधिक केस दर्ज◾पंजाब में चुनाव टालने की मांग पर आज विचार करेगा निर्वाचन आयोग◾UP विधानसभा चुनाव : निषाद पार्टी ने UP की 15 सीटों पर ठोंका दावा, BJP ने अभी नहीं की पुष्टि ◾PM मोदी आज करेंगे दावोस शिखर सम्मेलन को संबोधित, कोविड समेत कई वैश्विक मुद्दों पर कर सकते हैं बात◾राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में शीतलहर का कहर जारी, जानें कब तक रहेगा ऐसा मौसम◾Covid-19 : विश्वभर में संक्रमण के आंकड़े 32.57 करोड़ से अधिक, अमेरिका सबसे ज्यादा प्रभावित देश◾किसी व्यक्ति की सहमति के बिना जबरन टीकाकरण नहीं कराया जा सकता : SC को केंद्र ने बताया ◾दिग्गज कथक नर्तक पंडित बिरजू महाराज का हुआ इंतकाल, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस◾SP-RLD को नहीं दिया समर्थन, लोगों को समझने में हुई गलती: राकेश टिकैत◾हरक सिंह रावत को उत्तराखंड मंत्रिमंडल और पार्टी से किया बर्खास्त, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने पुरी शंकराचार्य से की मुलाकात ◾ नेपाल सरकार का दावा- लिंपियाधुरा, लिपुलेख और कालापानी उसके अभिन्न अंग, निर्माण रोके भारत◾दिल्ली में कोविड-19 के 18,286 मामले आए सामने , 28 रोगियों की मौत ◾भारत के टीकाकरण कार्यक्रम ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में काफी ताकत दी : PM मोदी ◾BJP ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह को पार्टी से किया निष्कासित, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल◾Covid -19 को लेकर WHO ने किया बड़ा खुलासा - कोरोना वायरस पूरी तरह से समाप्त नहीं होगा◾महाराष्ट्र कोरोना : बीते 24 घंटों में आए 41 हजार से ज्यादा नए मामले, शहर में मिली थोड़ी रहत ◾PM मोदी के नेतृत्व की वजह से 157 करोड़ टीके लगाने वाला पहला देश बना भारत - पूनियां◾

इस शॉट के चक्कर में खुद को चोटिल कर बैठे स्टीव स्मिथ , ट्विटर पर हुई फनी मीम्स की बौछार

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की ओर से स्टीव स्मिथ को खेलने का मौका मिला। दरअसल  पृथ्वी शॉ को चोट लगी हुई है जिस कारण वह यह मैच नहीं खेल पाए और उनकी जगह प्लेइंग XI में स्मिथ को जगह मिली। स्मिथ और शिखर धवन पहले विकेट के लिए 35 रनों की साझेदारी निभाई। वहीं स्मिथ 39 रन बनाकर लॉकी फर्गसुन की गेंद पर आउट हो गए। लेकिन आपको बता दें स्मिथ ने आउट होने से ठीक पहले कुछ ऐसा कर दिया जिसको लेकर उन पर सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स बन रहे हैं।

दरअसल, डीसी की पारी का 13वां ओवर चल रहा था, ऐसे में केकेआर की तरफ से तेज गेंदबाज फर्गसुन गेंदबाजी करने आए। वहीं पहली ही गेंद पर स्मिथ स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में खुद को चोटिल कर बैठे और वह गेंद अपनी ही जांघ पर मार बैठे और इसके बाद मैदान पर ही लेट गए। मैदान पर उनके लेटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बता दें स्मिथ ने 34 गेंद पर 39 रनों की पारी खेली और इस दौरान चार चौके लगाए। 

वहीं मैच की बात करे तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से पराजित किया। केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। ऐसे में दिल्ली ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 127 रन ही बनाए। जवाब में केकेआर ने 18.2 ओवर में सात विकेट पर 130 रन बनाकर मैच  अपने नाम कर लिया।