BREAKING NEWS

महाराष्ट्र: प्रदर्शन के बाद PMC के जमाकर्ता हिरासत में, CM उद्घव ने मदद का दिलाया भरोसा◾नागरिकता कानून वापस लेने के लिए याचिका दायर करेगी BJP की सहयोगी असम गण परिषद◾वीर सावरकर पर बयान देकर मुश्किल में फंसे राहुल, पोते रंजीत ने की कार्रवाई की मांग◾सावरकर वाले बयान पर कांग्रेस पर हमलावर हुई मायावती, कहा- अब भी शिवसेना के साथ क्यों, यह आपका दोहरा चरित्र नहीं?◾नेपाल के सिंधुपलचौक में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की दर्दनाक मौत◾भारतीय मुसलमान घुसपैठिए और शरणार्थी नहीं, डरना नहीं चाहिए : रिजवी◾निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहती हैं इंटरनेशनल शूटर वर्तिका, अमित शाह को खून से लिखा खत ◾पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, कई स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध◾नागरिकता संशोधन बिल में बदलाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिए संकेत◾अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾झारखंड विधानसभा चुनाव: देवघर में प्रत्याशियों की आस्था दांव पर◾ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾मध्यम आय वर्ग वाला देश बनना चाहते हैं हम : राष्ट्रपति ◾कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾

खेल

इस अजीबोगरीब तरीके से पहली बार स्टीव स्मिथ हुए रन आउट, वायरल हो रहा है वीडियो

 0

बीते गुरुवार को आईसीसी विश्व कप 2019 का दूसरा सेमीफाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच में खेला गया जिसमें मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर इंग्लैंड ने 27 साल बाद फाइनल में पहुंच चुकी है। 

इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। लेकिन इंग्लैंड के गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के इस फैसले की धज्जियां उड़ाते हुए 14 रनों पर 3 विकेट चटका लिए थे। उसके बाद  अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने अपने कंधों पर जिम्मेदारी उठाते हुए ऑस्ट्रेलिया की पारी को संभाला। 

स्मिथ अपनी शानदार बल्लेेबाजी करते हुए शतक की तरफ बढ़ रहे थे लेकिन उससे पहले ही वह एक अजीब ढंग से आउट हो गए। स्मिथ के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हाे रहा है। 

ऑस्ट्रेलिया की पारी के 48वें ओवर की पहली गेंद पर स्मिथ रन लेने के लिए दौड़े थे लेकिन जैसे ही नॉन स्ट्राइकर पर स्मिथ पहुंचे वैसे ही जोस बटलर के थ्रो से रनआउट हो गए। दरअसल स्मिथ जब रन लेने के लिए दौड़ रहे थे तो गेंद उनके दोनों टागों के बीच में से निकलते हुए विकेट पर जाकर लग गई। इस रनआउट को देखकर तो स्मिथ में चौंक गए थे। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जब स्मिथ भाग रहे थे तो उनके टांगों के बीच में गैप था जिसकी वजह से गेंद सीधे विकेट पर जाकर लग गई थी। 

सोशल मीडिया पर स्मिथ के रनआउट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कई लोगों ने कहा है कि स्मिथ अनलकी बोला। सैंड पेपर विवाद के बाद स्मिथ और वॉर्नर ने टीम में वापसी कर रहे थे। वॉर्नर और स्मिथ दोनों ही चाहते थे कि वह विश्व कप 2019 का खिताब इस बार अपनी टीम को जीताएं। 

लेकिन यह सपना दोनों का अधूरा ही रह गया। इंग्लैंड के खिलाफ स्मिथ 85 रन बनाकर आउट हो गए थे और पूरी टीम 223 रनों पर ही ढेर हो गई। इसके जवाब में इंग्लैंड ने यह मैच 8 विकेट से बहुत आसानी से जीत लिया। इंग्लैंड की तरफ से जेसन रॉय ने 65 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली।