BREAKING NEWS

निकहत ने दिए गोल्डन ग्लव्स तो हिमा ने पहनाया गमछा, CWG पदकवीरों ने कुछ यूं कहा पीएम मोदी को शुक्रिया ◾विभाजन की विभीषिका: बंटवारे के दौरान जान गंवाने वालों को PM मोदी ने दीं श्रद्धांजलि ◾ इन वजहों के कारण राकेश झुनझुनवाला को कहा जाता है 'बिग बुल', PM मोदी के भी रहे है खास !◾वेंटिलेटर से हटाए गए सलमान रुश्दी, चाक़ू हमले में आयी है हाथ और लीवर पर गहरी चोट◾मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर मराठा आरक्षण समर्थक और पूर्व विधायक विनायक मेटे की दुर्घटना में मौत◾शेयर बाजार के 'बिग बुल' राकेश झुनझुनवाला 62 वर्ष की उम्र में निधन , पीएम मोदी ने जताई संवेदना ◾सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार, कुछ लोगों की जा चुकी है जान, कई लोग घायल◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती दिखी प्रतिष्ठित इमारतें◾दिल्ली में शनिवार को सामने आए कोरोना वायरस संक्रमण के 2,031 नए मामले, साथ ही दर्ज हुई नौ और मरीजों की मौत ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾

Sunil Chhetri ने Virat Kohli के ट्वीट का दिया कुछ इस अंदाज़ में जवाब

इंटरकॉन्टिनेंटल कप में रविवार यानी 10 जून को भारतीय फुटबॉल टीम ने केन्या को फानइल मैच में 2-0 से हरा दिया और खिताब अपने नाम कर लिया। Sunil Chhetri  की कप्तानी वाली भारतीय फुटबॉल टीम ने फाइनल मे केन्या को करारी श्किस्त देकर खिताब अपने नाम कर लिया।

\"Indian
Sunil Chhetri ने भारतीय फुटबॉल टीम की कप्तानी की
\"Sunil

यह दौरा भारतीय टीम के लिए काफी अच्छा रहा है। इस दौरे पर भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान Sunil Chhetri ने खुद नेतृत्व किया था। हर तरफ से सुनील छेत्री की कप्तानी वाली टीम को बधाई संदेश मिल रहे हैं।

\"Sunil

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी Sunil Chhetri की और पूरी टीम की सराहना की है। विराट ने पूरी टीम के प्रयासों की बहुत सराहना की है। छेत्री ने विराट कोहली की इस सराहना पर बहुत मजेदार जवाब दिया है जिसे दोनों खिलाडिय़ों के रिश्तों को झलकाता है।

Sunil Chhetri ने फैन्स के लिए एक विनम्र वीडियो किया था शेयर
\"Sunil

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान Sunil Chhetri ने अपने ट्विटर से एक विनम्र वीडियो संदेश शेयर किया था उसके बाद से ही यह सब शुरू हुआ था। इस वीडियो में छेत्री ने भारतीय टीम के फैन्स को समर्थन करने के लिए कहा था।

https://twitter.com/chetrisunil11/status/1002892448513679361

छेत्री ने कहा फैन्स से कहा था कि स्टेडियम में ज्यादा से ज्यादा लोग आएं। छेत्री के इस ट्वीट पर सबसे पहले कोहली ने देखा और अपने आपको भारतीय फुटबॉल टीम का फैन बताया और लोगों से टीम को समर्थन करने का अनुरोध किया।

विराट ने दी थी भारतीय फुटबॉल टीम को बधाई
https://twitter.com/imVkohli/status/1002968424857915393

भारतीय फुटबॉल टीम के पहले दिन पर Sunil Chhetri और पूरी टीम को विराट कोहली ने दी थी बधाई। इसके साथ ही विराट ने पूरी टीम के खिलाडिय़ों के प्रयासों की भी सराहना की थी।

https://twitter.com/imVkohli/status/1006099910117285888 विराट ने कहा था कि भारतीय फुटबॉल टीम के लिया यह जीत एक महत्वपूर्ण बढ़ावा साबित होगी।
Sunil Chhetri ने भी दिया कोहली को संदेश
https://twitter.com/chetrisunil11/status/1006132613533143040

कोहली के इस ट्वीट पर Sunil Chhetri ने भी प्रतिक्रिया देते हुए क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए एक संदेश पोस्ट किया। इसी बीच छेत्री ने कल रात को पूरे देश को पूरी टीम को समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे