BREAKING NEWS

UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾

राशिद खान ने धोनी जैसा हेलिकॉप्टर शॉट लगाने की कोशिश, लेकिन एक ही गेंद पर हुए दो बार आउट, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का दूसरा फेज बीते मंगलवार को चेन्‍नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच से शुरु हुआ है। सभी फ्रैंचाइज़ी टीमों ने अपने सात मैच एक दूसरे के खिलाफ खेल लिए हैं। दूसरे फेज में चेन्‍नई और हैदराबाद ने एक दूसरे के साथ अपना सीजन का दूसरा मैच खेला। इस मैच में 20 रनों से हैदराबाद को चेन्नई के धुरंधरों ने हराया है।

इस मैच में एक ऐसा वाकया हुआ जिसे देखकर सब हैरान भी हो गए और अपनी हंसी भी नहीं रोक पाए। दरअसल हैदराबाद के ऑलराउंडर राशिद खान सीएसके के खिलाफ दो बार एक ही गेंद पर आउट हो गए। चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर हैदराबाद को गेंदबाजी करने का न्योता दिया। 

सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 167 रन 6 विकेट के नुकसान पर बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 147 रन ही 20 ओवरों में बना सकी और 20 रनों से मैच हार गई। बता दें कि इस जीत के साथ आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई ने अपनी तीसरी जीत दर्ज कराई। जबकि अब तक हैदराबाद की टीम 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 

दो तरीकों से एक ही गेंद पर राशिद हुए आउट

हैदराबाद की पारी के दौरान राशिद खान बल्लेेबाजी करते हुए दो बार एक ही गेंद पर आउट हो गए। शार्दुल ठाकुर के ओवर पर राशिद खान ने पीछे की ओर होरका जोर से शॉट लगाया जिसे वह बाउंड्री के पार करना चाहते थे। लेकिन बाउंड्री पर खड़े दीपक चाहर ने कैच पकड़ लिया और उन्हें आउट कर दिया। मगर जब राशिद खान शॉट लगा रहे थे तो उनका पैर विकेट पर लग गया जिसकी वजह से वह हिट विकेट हो गए। 

दरअसल वह शॉट इतनी जोरदार लगाना चाहते थे कि उनका पैर पीछे विकेट पर जाकर लग गया। राशिद खान को अगर हिट विकेट पर अंपायर आउट नहीं देते तो कैच आउट तो उन्हें देना ही था। लेकिन राशिद खान को आउट अंपायर ने पहले ही हिट विकेट पर दे दिया था। अपनी पारी में राशिद खान ने 1 छक्का और 1 चौके की मदद से 14 रन 8 गेंदों में बनाए।