BREAKING NEWS

भारत-सियेरा लियोन के बीच छह समझौतों पर हस्ताक्षर◾प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मनोज तिवारी ने बांटे ‘मास्क’◾अखिलेश ने कहा भाजपा कर रही है बदनाम, सरकार ने कहा 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे''◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾UP : अयोध्या फिर छावनी में तब्दील, लगाई गई धारा 144, ये है वजह !◾वंदे भारत एक्सप्रेस में आई तकनीकी खामी, एसी और पंखे के बिना करीब एक घंटे तक रहे यात्री ◾Instagram पर PM मोदी के हैं तीन करोड़ से अधिक फॉलोवर ◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾महाराष्ट्र के लोगों को कश्मीर की है फिक्र : रविशंकर प्रसाद ◾राजनाथ के फ्रांस दौरे पर राहुल ने कहा : भाजपा नेताओं को राफेल सौदे का हो रहा अपराधबोध ◾पाकिस्तान ने बारामूला में किया संघर्षविराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद ◾चीन को पीछे छोड़ भारत की जनसंख्या हुई 150 करोड़ : गिरिराज ◾PM मोदी ने जम्मू-कश्मीर को बनाया भारत का अभिन्न अंग : शाह◾एशियाई संसदीय सभा की बैठक में कश्मीर मुद्दा उठाने पर थरूर ने पाकिस्तान की निंदा की ◾पश्चिम बंगाल भाजपा 15 अक्टूबर से गांधी संकल्प यात्रा निकालेगी ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना सरकार की योजनाएं जनकल्याण के लिए : योगी ◾मैसेज की राजनीति की आड़ में लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं PM मोदी : अशोक गहलोत ◾रविशंकर प्रसाद ने फिल्म की कमाई से जोड़ने वाला बयान वापस लिया ◾TOP 20 NEWS 13 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : लातूर में बोले राहुल-मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है मोदी सरकार ◾

खेल

हैम्पशायर के विकेटकीपर लुईस मैकमैनस ने धोनी की याद दिलाते हुए किया चालाकी से रनआउट, वीडियो वायरल

इंग्लैंड के क्रिकेट फैंस के ऊपर अब वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है। टी20 के इस टूर्नामेंट में हर रोज कुछ नया देखने को मिल जाता है। इसी बीच युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ने ऐसा कारनाम किया जिसे देखकर क्रिकेट फैन्स को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

बीते बुधवार को ससेक्स और हैम्पशायर के बीच वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट लीग में मैच खेला गया। हैम्पशायर के गेंदबाज मेसन क्रेन गेंदबाजी कर रहे थे उस दौरान क्रीज पर ससेेक्स के बल्लेबाज लॉरी इवांज बल्‍लेबाजी कर रहे थे। तभी मेसन क्रेन ने लॉरी इवांस को गेंद पर चकमा दे दिया जिसके बाद पीछे खड़े विकेटकीपर लुईस मैकमैनस ने उन्हें बहुत ही चालाकी से आउट कर दिया। लुई मैकमैनस का यह प्रदर्शन देखकर मैदान पर बैठे सभी लोग चौंक गए। 

हैम्पशायर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की और ससेक्स का पहला विकेट 53 रनों पर ही ले लिया। यह घटना मैच के 10वें ओवर में हुई। 10वें ओवर में मेसन क्रेन गेंदबाजी करने आए और उनकी पहली ही गेंद पर लॉरी इवांस को आउट कर दिया। 


स्पिनर क्रेन ने इवांस को पहली गेंद डानी जिसे वह कनेक्ट नहीं कर पाए। गेंद विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई जिसका इवांस को ध्यान नहीं रहा और वह क्रीज से थोड़ा से बाहर आ गए थे। जिसके बाद विकेटकीपर लुईस मैकमैनस ने उन्हें अपनी चालाकी से आउट कर दिया। 

जब बल्लेबाज एवांस आउट हुए तो वह थोड़ी देर तक क्रीज पर ही खड़े रहे उसके बाद उन्हें अंपायर ने आउट होने का इशारा दिया। इस तरह से आउट करके लुईस ने एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी की याद दिला दी। क्रिकेट फैन्स से लेकर दिग्गज भी धोनी की विकेटीपिंग के दीवाने हैं। 

ससेक्स ने पहले बल्लेबाजी की और 188 रनों का लक्ष्य हैम्पशायर को मैच जीतने के लिए दिया। ससेक्स ने हैम्पशायर को 174 रनों पर ही रोक दिया और इस मैच को 14 रनों से जीत लिया। ससेक्स की तरफ से रीस टॉपने से सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए।