BREAKING NEWS

मिस्र के साथ भारत के नए सिरे से संबंध - 2 विकासशील देशों का एक परिप्रेक्ष्य◾कुश्ती विवाद में सूत्रों का दावा : खेल मंत्रालय निगरानी समिति में शामिल कर सकता है और सदस्य◾उपराष्ट्रपति धनखड़ ने मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सीसी से की मुलाकात◾दिल्ली में अगले कुछ दिन भी छाये रहेंगे बादल, 29 जनवरी को हल्की बारिश की संभावना◾गणतंत्र दिवस समारोह : कर्तव्य पथ पर भारत की सैन्य ताकत, सांस्कृतिक धरोहर, नारी शक्ति का प्रदर्शन◾विश्व के नेताओं ने गणतंत्र दिवस की बधाई दी◾अभिनेता अन्नू कपूर गंगा राम अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर◾जम्मू-कश्मीर में जी20 की बैठक ‘मानवता के दुश्मनों के लिए संदेश’ : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा◾सुप्रीम कोर्ट पहुंची शैली ओबेरॉय, MCD मेयर चुनाव को लेकर दाखिल की याचिका◾मिस्र के राष्ट्रपति अब्दुल फतेह अल सीसी ने गणतंत्र दिवस पर देखी भारत की ताकत◾Republic Day 2023: पुतिन ने देश को गणतंत्र दिवस की दी बधाई, कहा- भारत का योगदान महत्वपूर्ण◾JNU में BBC डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग पर विदेश राज्य मंत्री का बयान, कहा- 'किसी को भी भारत की संप्रभुता को रौंदने की अनुमति नहीं'◾74th Republic Day: पाक रेंजर्स ने BSF को खिलाई मिठाइयां, अटारी वाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस का जश्न◾ BBC की डॉक्यूमेंट्री बैन के फैसले पर अमेरिका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम मीडिया की स्वतंत्रता का समर्थन करते हैं'◾Republic Day : कर्तव्य पथ पर भारत ने दिखाई अपनी ताकत, जमीन पर टैंकों की दहाड़, 'आसमान में गरजा राफेल'◾जेपी नड्डा के बेटे की जयपुर में हुई शादी, 28 जनवरी को बिलासपुर में होगा रिसेप्शन◾बिहटा में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो ने 6 को रौंदा, दो की हुई मौत◾गणतंत्र दिवस परेड में दिखा स्वदेशी हथियारों की झलक, भारतीय तोप से 21 तोपों की सलामी◾बसंत पंचमी 2023: इन तीन छात्रों पर बरसेगी मां सरस्वती की कृपा,मिलेगी सफलता,बना खास योग करें ये उपाय◾ रामचरित मानस विवाद पर आग बगूला हुए रामभद्राचार्य कहा - स्वामी प्रसाद सठिया गए ◾

IPL 2019 में पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं टी20 के ये 5 धुरंधर,11 करोड़ की फीस मिलती है इस खिलाड़ी को

आईपीएल का 12वां सीजन चल रहा है जिसका हर मैच बहुत ही रोमांचक होता है। अब तक आईपीएल के 12वें सीजन में 40 मैच खेले जा चुके हैं। आईपीएल के इस सीजन में अभी तक किसी भी टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बनाई है। आईपीएल 2019 के कई सारे मैच हैं जो अंतिम ओवर तक गए हैं जिसकी वजह से मैच का रोमांच आखिर तक बना रहता है।

\"\"

आज हम आपको टी20 के ऐसे 5 धुरंधरों के बारे में बताएंगे जिनका आईपीएल 2019 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है। ये हैं 5 टी20 लीग के धुरंधर-

5. शिमरोन हेटमायर- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 22 साल के वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को 4.2 करोड़ रूपए में खरीदा था। लेकिन इस साल हेटमायर ने 4 मैच खेले हैं और उसमें महज 15 रन ही बनाए हैं। कप्तान विराट कोहली ने इसी वजह से अब हेटमायर को अंतिम ग्यारह से बाहर कर दिया है।

\"\"

4. मनीष पांडे- सनराइजर्स हैदराबाद

भारतीय खिलाड़ी मनीष पांडे को आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद ने नीलामी में 11 करोड़ रूपए में खरीदा था। आईपीएल 2019 में मनीष पांडे ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। इस सीजन में पांडे ने अब तक 6 मैैच खेले हैं और उसमें 13.5 की औसत और 93.1 की स्ट्राइक रेट की मदद से सिर्फ 54 रन ही बनाए हैं।

\"\"

3. कुलदीप यादव- कोलकाता नाईट राइडर्स

आईपीएल 2019 में चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। इस सीजन में कुलदीप ने 9 मैच खेले हैं और 71.5 की औसत और 8.66 की इकोनोमिक दर से महज 4 विकेट ही चटकाए हैं। यही वजह है कि अब उन्हें कप्तान कार्तिक ने अंतिम ग्यारह से बाहर कर दिया है।

\"\"

2. अंबाती रायडू- चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2019 में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी अंबाती रायडू ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। अंबाती को आईपीएल में खराब प्रदर्शन की वजह से विश्व कप 2019 में भी भारतीय टीम में जगह नहीं दी गर्ई है। आईपीएल 2018 में रायडू ने 500 से ज्यादा रन बनाए थे ता वहीं इस साल अंबाती ने 10 मैैचों में 24 की औसत और 91.42 के स्ट्राइक रेट से महज 192 रन ही बनाए हैं।

\"\"

1. एंड्रयू टाय – किंग्स इलेवन पंजाब

एंड्रयू टाय को टी20 का स्पेशलिस्ट गेंदबाज कहा जाता है। पिछले सीजन एंड्रयू ने सबसे ज्यादा विकेट लिए थे। आईपीएल 2019 में एंड्रयू ने खास प्रदर्शन नहीं किया है। उन्होंने 4 मैचों में 9.68 की इकोनोमिक दर से महज 2 विकेट ही लिए हैं।

\"\"