BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में अमित शाह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लिए नेहरू को ठहराया जिम्मेदार◾राज बब्बर बोले-अन्य विपक्षी पार्टियां डरी हुई हैं केवल कांग्रेस ही बीजेपी को टक्कर दे सकती है◾अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस वाहन पर 4 अज्ञात बदमाशों ने की गोलीबारी◾मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर थरूर ने केंद्र पर उठाए सवाल, बोले-पिछले 6 वर्षों में क्या देखा◾बलोच, सिंधी और पख्तून समूहों को PM मोदी और डोनाल्ड ट्रंप से मदद की आस◾ह्यूस्टन में PM मोदी ने ऊर्जा कंपनियों के 17 सीईओ से की वार्ता, अमेरिका से LNG पर करार◾VIDEO : ह्यूस्टन में कश्मीरी पंडितों से मिले PM मोदी, बोले- जो आपने कष्ट झेला वो कम नहीं है◾ह्यूस्टन में PM मोदी ने पेश की स्वच्छता की मिसाल, गिरा हुआ फूल खुद उठा कर सबको चौंकाया, देखें VIDEO◾भारतीय अमेरिकी समुदाय ने कहा- PM नरेंद्र मोदी की यात्रा ह्यूस्टन के लिए बड़ी बात◾अयोध्या के विवादित ढांचा को ढहाए जाने के मामले में कल्याण सिह को समन जारी◾‘Howdy Modi’ के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

खेल

निचले क्रम को बड़ी भूमिका के लिए तैयार रहना होगा : कोहली

लंदन : विश्व कप से पहले शनिवार को यहां खेले गए अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार झलने के बाद कोहली ने कहा कि वह निचले क्रम की बल्लेबाजी से खुश हैं। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 रन बनाए, जिसे न्यूजीलैंड ने छह विकेट खोकर ही हासिल कर लिया।

शिखर धवन, रोहित शर्मा और लोकेश राहुल कुछ खास प्रभाव नहीं डाल पाए जबकि हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (30), रविंद्र जडेजा (54) ने अच्छी बल्लेबाजी करके भारतीय पारी को संभाला। मैच के बाद कोहली ने कहा, बहुत बढ़िया। मेरा मतलब है कि हमने इस बारे में पहले भी बात की है कि विश्व कप में आपका शीर्ष क्रम बड़ी आसानी से आउट हो सकता है इसलिए निचले क्रम को अहम भूमिका निभानी पड़ सकती है। 

कोहली ने कहा, मुझे लगता है कि हार्दिक पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी की। एमएस धोनी ने दबाव का सामना किया और रवींद्र जडेजा को भी कुछ रन मिले, इसलिए मुझे लगता है कि इस दृष्टिकोण से हमें इस मैच से बहुत कुछ मिला। निचले क्रम का रन बनाना बहुत सकारात्मक संकेत है। उन्होंने गेंदबाजों की प्रशंसा की और कहा कि फील्डिंग में बेहतर होने की जरूरत है। 

कोहली ने कहा, हमने अच्छी गेंदबाजी की, वे 4, 4.5 प्रति ओवर की दर से जा रहे थे और उसे देखते हुए हमने अच्छा प्रदर्शन किया। फील्डर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं, आधे मौके बहुत अहम होंगे। हमें तीनों विभागों में सटीक रहना होगा।