BREAKING NEWS

बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई कोर्ट ने सभी 32 आरोपियों को किया बरी, नियोजित नहीं थी योजना ◾हाथरस गैंगरेप : PM मोदी ने CM योगी से की बात, UP सरकार ने जांच के लिए SIT का किया गठन◾बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में कोर्ट के फैसले से पहले लखनऊ में हाई अलर्ट◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों का आरोप, पुलिस ने जबरन रात में कराया अंतिम संस्कार ◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 80 हजार नए केस की पुष्टि, 1179 लोगों ने गंवाई जान ◾हाथरस गैंगरेप पर बोले राहुल- भारत की एक बेटी का रेप-कत्ल कर तथ्य दबाए जाते हैं ◾हाथरस मामले को लेकर प्रियंका ने CM योगी का मांगा इस्तीफा, कहा- आपके शासन में है अन्याय का बोलबाला◾US : डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा-अब हम कोरोना वैक्सीन से केवल कुछ सप्ताह ही दूर हैं◾लम्बे इंतज़ार के बाद आने वाला है सीबीआई का फैसला, 49 अभियुक्तों में से हो चुकी है 17 की मौत ◾आज का राशिफल (30 सितम्बर 2020)◾हाथरसः ग्रामीणों के भारी विरोध के बीच गैंगरेप पीड़िता का किया गया अंतिम संस्कार◾इजराइल ने भारत-इजराइल मित्रता के प्रमुख सूत्रधार दिवंगत शिमोन पेरेज को श्रद्धांजलि देने के लिए PM मोदी को दिया धन्यवाद◾SRH vs DC ( IPL 2020 ) : सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हराया ◾ संजय सिंह ने CM योगी पर साधा निशाना , कहा - बलात्कारियों को संरक्षण दे रही है UP सरकार◾महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में 14,976 नए केस, 430 की मौत ◾उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव ◾IPL-13: जॉनी बेयरस्टो का शानदार अर्धशतक, हैदराबाद ने दिल्ली के सामने रखा 163 रनों का लक्ष्य ◾दिल्ली में कोरोना से 24 घंटे में 48 लोगों की मौत , 3227 नए मामले भी सामने आए ◾सच्चाई से परे और बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है एमनेस्टी इंटरनेशनल का बयान : गृह मंत्रालय◾ भारत ने अवैध तरीके से लद्दाख को बनाया केंद्र शासित प्रदेश, हम नहीं देते मान्यता : चीन ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

इन 10 क्रिकेटर्स की पत्नियां शादी से पहले करती थी यह काम

भारत में लोंगो को एक दुसरे की जीवन शैली के बारे में जानने में बहुत मजा आता है। और अगर ऐसे में यदि वो व्यक्ति कोई फ़िल्मी सितारा है या खिलाड़ी या फिर किसी भी व्यवसाय से जुड़ा चर्चित व्यक्ति, तो उसके बारे में तो लोग सब कुछ जान लेना चाहते है, कि वो क्या खाता है, वो कौन से ब्रांड के कपड़े पहनता है, कौन सा मोबाईल उसे करता है। लोग उस सितारे के बारे में नही बल्कि उससे जुड़े हुए लोंगो की भी पूरी जानकारी इक्कट्ठा कर लेते हैं। ऐसे में आज हमारी टीम ने क्रिकेट खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाई हैं, जो आप से साझा कर रहे है।

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने शादी से पहले होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था और कोलकाता के ताज बंगाल होटल में वो ट्रेनी के तौर पर काम कर रही थीं। बता दें कि धोनी और साक्षी ने 4 जुलाई 2010 को शादी की थी। दोनों की एक बेटी जीवा है।

\"Image क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने दो शादियां की हैं। उन्होंने दूसरी शादी की है दीपिका पल्लीकल से। दीपिका स्क्वैश प्लेयर हैं। दोनों ने 18 अगस्त 2015 को शादी की थी। यह दीपिका की पहली लेकिन दिनेश की दूसरी शादी है। \"Image

हरभजन सिंह ने 29 अक्टूबर 2015 को गीता बसरा से शादी की थी। गीता बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2006 में फिल्म 'दिल दिया है' से एंट्री की थी जिसमें वो इमरान हाश्मी के अपोजिट नजर आई थीं। हालांकि गीता बॉलीवुड में अपनी जगह नहीं बना पाईं।

\"Image

स्टूअर्ट बिन्नी ने मयंती लैंगर से शादी की है। दोनों की शादी सितंबर 2012 में हुई थी। मयंती टीवी जर्नलिस्ट हैं। वो स्पोर्ट्स एंकर हैं।

\"Related

हाल ही में इरफान पठान की पत्नी सफा बेग की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल हुआ। बता दें कि इरफान की पत्नी सफा सऊदी अरब की मॉडल रह चुकी हैं। दोनों की शादी 4 फरवरी 2016 को हुई थी। पिछले साल दिसंबर में ही दोनों एक बच्चे के पेरेंट्स बने हैं।

\"Image

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने साल 2015 में रितिका सजदेह से शादी की थी। दोनों एक दूसरे को शादी से लगभग 6 साल पहले से जानते थे। रितिका स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजर रह चुकी हैं।

\"Image

शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी से 30 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। उनकी खूबसूरत पत्नी बॉक्सर रह चुकी हैं। बता दें कि यह आयशा की दूसरी जबकि शिखर की पहली शादी है।

\"Related

युवराज सिंह ने 30 नवंबर 2016 को शादी की थी। उनकी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से हुई है। हेजल सलमान खान और करीना कपूर के साथ फिल्म 'बॉडीगार्ड' में नजर आई थीं।

\"Image

क्रिकेटर सुरेश रैना ने 3 अप्रैल 2015 को अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका से शादी की थी। शादी से पहले प्रियंका नीदरलैंड्स के बैंक में आईटी प्रोफेशनल के तौर पर काम करती थीं। दोनों की एक बेटी ग्रेशिया है। क्रिकेटर सुरेश रैना ने 3 अप्रैल 2015 को अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका से शादी की थी। शादी से पहले प्रियंका नीदरलैंड्स के बैंक में आईटी प्रोफेशनल के तौर पर काम करती थीं।

\"Image

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अंजलि से 24 मई 1995 को शादी की थी। प्रोफेशनल से अंजलि डॉक्टर हैं, लेकिन शादी के बाद उन्होंने इसे कंटीन्यू नहीं किया। बता दें कि दोनों के 2 बच्चे हैं।

\"Image24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।