BREAKING NEWS

संजय सिंह का बड़ा बयान, बोले-अमित शाह के तहत बिगड़ रही है कानून और व्यवस्था की स्थिति ◾बिहार : प्रशांत किशोर बोले- नीतीश कुमार मेरे पिता के समान◾लापता नहीं हुआ आतंकी मसूद अजहर, कड़ी सुरक्षा के बीच परिवार के साथ पाक में ही छिपा बैठा है◾विदेश मंत्री जयशंकर ने यूरोपीय संघ के नेताओं से की मुलाकात, विभिन्न मुद्दों पर की बात◾कोरोना वायरस से चीन में 1,868 लोगों की मौत, लगातार बढ़ रही मरने वालों की संख्या ◾मुख्यमंत्री केजरीवाल बोले- दिल्ली में जल्द ही दूर होगी बसों की कमी◾स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को बोला-'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना'◾केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾

इस मशहूर क्रिकेटर के साथ मैदान पर हुआ ये बड़ा हादसा, देखें वीडियो

श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल परेरा वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दौरान बाउंड्री के निकट कैच पकड़ते हुये विज्ञापन होर्डिंग से टकरा गये जिससे उन्हें चोट लगी और मैदान से स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा। ब्रिजटाउन के किंग्सटन ओवल में श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है।

\"Niroshan

वेस्टइंडीज की पारी के 29वें ओवर में परेरा जब बाउंड्री के निकट कैच लपकने का प्रयास कर रहे थे तभी वह विज्ञापन होर्डिंग से टकरा गये और पीछे की ओर गिर गये। इसके बाद परेरा को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ गया।

\"Imageपरेरा अपनी छाती के बल गिरे और उन्होंने दर्द के कारण मदद की मांग की। हालांकि जांच के बाद उन्हें गंभीर चोट होने से इंकार किया गया है। श्रीलंकाई टीम के मैनेजर असांका गुरूसिन्हा ने कहा' परेरा को गंभीर चोट नहीं है लेकिन हमें उनकी निगरानी करनी होगी और देखते हैं कि वह अगले दिन कितने फिट हैं।

\"\"

 हालांकि मैच में उनके आगे खेलने को लेकर संशय बना हुआ है। गुरुसिंघे ने कहा, 'हम देखेंगे कि कल देखेंगे कि किस स्थिति में हैं। इसके बाद भी मैच में उनकी उपलब्‍धता के बारे में कोई निर्णय लेंगे।' वैसे संभावना है कि जरूरत पड़ने पर वे बैटिंग के लिए उतरेंगे।

\"\"

गौरतलब है कि इस टेस्‍ट में श्रीलंका की टीम ने मजबूत वापसी की है। मैच के जीत के लिए मेहमान टीम को 63 रन की जरूरत है और उसके पांच विकेट आउट होने बाकी हैं। श्रीलंका और इंडीज के बीच चल रहे इस टेस्‍ट के तीसरे दिन का खेल नाटकीयता से भरा रहा और इस दिन कुल 20 विकेट गिरे।

\"Holder

इंडीज के पहली पारी के 204 रन के स्‍कोर के जवाब में श्रीलंका पहली पारी में 154 रन बनाकर आउट हो गई थी, लेकिन गेंदबाजों ने टीम की वापसी करा दी। वेस्‍टइंडीज की टीम का दूसरी पारी में बुरा हाल हुआ और पूरी टीम महज 93 रन बनाकर ढेर हो गई। जीत के लिए श्रीलंका के सामने 144 रन का लक्ष्‍य है और तीसरे दिन का खेल खत्‍म होने तक श्रीलंका की दूसरी पारी का स्‍कोर पांच विकेट पर 81 रन था। जीवन मेंडिस के साथ दिलरुवान परेरा क्रीज पर हैं। श्रीलंका अगर यह टेस्‍ट जीती तो सीरीज 1-1 से बराबर कर लेगी।

Kusal Perera collides with advertising board in test match for @cricketsrilanka v @windiescricket @SkyCricket pic.twitter.com/HrlrkJodzm

— Nicholas Bingham (@nictheowl2014) June 26, 2018