BREAKING NEWS

बाबरी मस्जिद फैसले पर 'जय श्री राम' के नारे के साथ आडवाणी बोले - आज हम सबके लिए है ख़ुशी का दिन◾बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई कोर्ट ने सभी 32 आरोपियों को किया बरी, नियोजित नहीं थी योजना ◾हाथरस गैंगरेप : PM मोदी ने CM योगी से की बात, UP सरकार ने जांच के लिए SIT का किया गठन◾बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में कोर्ट के फैसले से पहले लखनऊ में हाई अलर्ट◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों का आरोप, पुलिस ने जबरन रात में कराया अंतिम संस्कार ◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 80 हजार नए केस की पुष्टि, 1179 लोगों ने गंवाई जान ◾हाथरस गैंगरेप पर बोले राहुल- भारत की एक बेटी का रेप-कत्ल कर तथ्य दबाए जाते हैं ◾हाथरस मामले को लेकर प्रियंका ने CM योगी का मांगा इस्तीफा, कहा- आपके शासन में है अन्याय का बोलबाला◾US : डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा-अब हम कोरोना वैक्सीन से केवल कुछ सप्ताह ही दूर हैं◾लम्बे इंतज़ार के बाद आने वाला है सीबीआई का फैसला, 49 अभियुक्तों में से हो चुकी है 17 की मौत ◾आज का राशिफल (30 सितम्बर 2020)◾हाथरसः ग्रामीणों के भारी विरोध के बीच गैंगरेप पीड़िता का किया गया अंतिम संस्कार◾इजराइल ने भारत-इजराइल मित्रता के प्रमुख सूत्रधार दिवंगत शिमोन पेरेज को श्रद्धांजलि देने के लिए PM मोदी को दिया धन्यवाद◾SRH vs DC ( IPL 2020 ) : सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हराया ◾ संजय सिंह ने CM योगी पर साधा निशाना , कहा - बलात्कारियों को संरक्षण दे रही है UP सरकार◾महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में 14,976 नए केस, 430 की मौत ◾उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव ◾IPL-13: जॉनी बेयरस्टो का शानदार अर्धशतक, हैदराबाद ने दिल्ली के सामने रखा 163 रनों का लक्ष्य ◾दिल्ली में कोरोना से 24 घंटे में 48 लोगों की मौत , 3227 नए मामले भी सामने आए ◾सच्चाई से परे और बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है एमनेस्टी इंटरनेशनल का बयान : गृह मंत्रालय◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

इस मशहूर क्रिकेटर के साथ मैदान पर हुआ ये बड़ा हादसा, देखें वीडियो

श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल परेरा वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दौरान बाउंड्री के निकट कैच पकड़ते हुये विज्ञापन होर्डिंग से टकरा गये जिससे उन्हें चोट लगी और मैदान से स्ट्रेचर पर बाहर ले जाना पड़ा। ब्रिजटाउन के किंग्सटन ओवल में श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है।

\"Niroshan

वेस्टइंडीज की पारी के 29वें ओवर में परेरा जब बाउंड्री के निकट कैच लपकने का प्रयास कर रहे थे तभी वह विज्ञापन होर्डिंग से टकरा गये और पीछे की ओर गिर गये। इसके बाद परेरा को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ गया।

\"Imageपरेरा अपनी छाती के बल गिरे और उन्होंने दर्द के कारण मदद की मांग की। हालांकि जांच के बाद उन्हें गंभीर चोट होने से इंकार किया गया है। श्रीलंकाई टीम के मैनेजर असांका गुरूसिन्हा ने कहा' परेरा को गंभीर चोट नहीं है लेकिन हमें उनकी निगरानी करनी होगी और देखते हैं कि वह अगले दिन कितने फिट हैं।

\"\"

 हालांकि मैच में उनके आगे खेलने को लेकर संशय बना हुआ है। गुरुसिंघे ने कहा, 'हम देखेंगे कि कल देखेंगे कि किस स्थिति में हैं। इसके बाद भी मैच में उनकी उपलब्‍धता के बारे में कोई निर्णय लेंगे।' वैसे संभावना है कि जरूरत पड़ने पर वे बैटिंग के लिए उतरेंगे।

\"\"

गौरतलब है कि इस टेस्‍ट में श्रीलंका की टीम ने मजबूत वापसी की है। मैच के जीत के लिए मेहमान टीम को 63 रन की जरूरत है और उसके पांच विकेट आउट होने बाकी हैं। श्रीलंका और इंडीज के बीच चल रहे इस टेस्‍ट के तीसरे दिन का खेल नाटकीयता से भरा रहा और इस दिन कुल 20 विकेट गिरे।

\"Holder

इंडीज के पहली पारी के 204 रन के स्‍कोर के जवाब में श्रीलंका पहली पारी में 154 रन बनाकर आउट हो गई थी, लेकिन गेंदबाजों ने टीम की वापसी करा दी। वेस्‍टइंडीज की टीम का दूसरी पारी में बुरा हाल हुआ और पूरी टीम महज 93 रन बनाकर ढेर हो गई। जीत के लिए श्रीलंका के सामने 144 रन का लक्ष्‍य है और तीसरे दिन का खेल खत्‍म होने तक श्रीलंका की दूसरी पारी का स्‍कोर पांच विकेट पर 81 रन था। जीवन मेंडिस के साथ दिलरुवान परेरा क्रीज पर हैं। श्रीलंका अगर यह टेस्‍ट जीती तो सीरीज 1-1 से बराबर कर लेगी।

Kusal Perera collides with advertising board in test match for @cricketsrilanka v @windiescricket @SkyCricket pic.twitter.com/HrlrkJodzm

— Nicholas Bingham (@nictheowl2014) June 26, 2018