BREAKING NEWS

CBI ने हेमंत बिस्व सरमा से पूछताछ नहीं की , राजीव कुमार ने कलकत्ता HC से कहा◾कुमारस्वामी सरकार का हटना कर्नाटक की जनता के लिए खुशखबरी : BJP◾लोकतंत्र, ईमानदारी और कर्नाटक की जनता हार गई : राहुल ◾अमित शाह ने कर्नाटक को लेकर पार्टी नेताओं से किया मशविरा◾कुमारस्वामी ने राज्यपाल वजूभाई वाला को सौंपा अपना इस्तीफा ◾BJP के शीर्ष नेताओं से सलाह के बाद राज्यपाल से मिलूंगा : येदियुरप्पा ◾अब 5 राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों में ही बची कांग्रेस की सरकार ◾‘किंगमेकर’ माने जाने वाले कुमारस्वामी बने ‘किंग’, लेकिन राजगद्दी जल्दी ही हाथ से निकली ◾कर्नाटक में गिरी कुमारस्वामी सरकार, विश्वास प्रस्ताव के पक्ष पड़े 99 वोट , BJP पेश करेगी सरकार बनाने का दावा ◾येदियुरप्पा के शपथ लेने के बाद मुम्बई से लौटेंगे कर्नाटक के बागी विधायक◾कश्मीर के बारे में ट्रंप के प्रस्ताव पर भारत की प्रतिक्रिया से चकित हूं : इमरान खान ◾खुशी से पद छोड़ने को तैयार हूं : कुमारस्वामी ◾बोरिस जॉनसन बने ब्रिटेन के नए PM, यूरोपीय संघ से देश को बाहर निकालना होगी बड़ी चुनौती◾कश्मीर मुद्दे पर नरेंद्र मोदी और इमरान खान को मिलकर करनी चाहिए पहल - फारुख अब्दुल्ला◾Top 20 News 23 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾भाजपा ने ट्रंप के दावे पर विपक्ष के रूख को गैर जिम्मेदाराना बताया ◾कर्नाटक संकट: भाजपा ने कुमारस्वामी पर करदाताओं का पैसा बर्बाद करने का लगाया आरोप◾गृह मंत्रालय ने घटाई लालू यादव, चिराग पासवान समेत कई बड़े नेताओं की सुरक्षा◾SC ने NRC प्रकाशन की समय सीमा बढ़ाई, 20 फीसदी नमूनों के पुन: सत्यापन का अनुरोध ठुकराया◾PM मोदी देश को बताएं कि उनकी ट्रंप से क्या बात हुई थी : राहुल गांधी◾

खेल

यह कपल मैच देखने आधी भारत और आधी पाक की जर्सी पहनकर पहुंचा,यूजर्स ने की जमकर तारीफ

आईसीसी विश्व कप 2019 इंग्‍लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है। 1975 से लेकर 2015 तक 11 विश्व कप टूर्नामेंट हो चुके हैं। क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट में क्रिकेट फैन्स को हमेशा से ही भारत और पाकिस्तान के मैच का बेसब्री से इंतजार होता है। विश्व कप शुरु भी नहीं होता है कि फैन्स को यह जानना होता है कि किस दिन भारत और पाकिस्तान मैच खेलेंगी। भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले दोनों देशों के क्रिकेट फैन्स एक-दूसरे की टांग खींचते हुए नजर आते हैं। 


इतना ही नहीं इन दोनों के मैचों से पहले विज्ञापनों में भी इनकी जंग साफ तौर पर दिखाई देती है। जैसे एक विज्ञापन है मौका-मौका। क्रिकेट को हमेशा से ही एक जेन्टलमेन्स गेम कहा जाता है। भारत और पाकिस्तान के मैच में इसकी झलक देखने को मिली है। बीते रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी विश्व कप 2019 का 22वां मैच खेला गया और इस मैच में भारत ने 89 रनों से पाकिस्तान को करारी मात दी है। 


इस कपल ने पेश की नई मिसाल 

भारत और पाकिस्तान के बीच में कल विश्व कप में 7वां मैच खेला गया। मैनचेस्टर का ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड क्रिकेट फैन्स से खचाखच भरा हुआ था। इस मैच में क्रिकेट फैन्स अपनी-अपनी टीम को चीयर करने आए थे। इन्हीं दर्शकों में से एक कपल ऐसा था जो दोनों टीमों को चीयर कर रहा था। 


इस कपल ने एकता और सौहार्द की एक नई मिसाल पेश की है। दरअसल इस कपल ने आधी जर्सी भारत की और आधी जर्सी पाकिस्‍तान की पहन रखी थी। सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं। खबरों के अनुसार यह कपल कनाडा का है और पति पाकिस्‍तानी है और पति हिंदुस्तानी है। 


यूजर्स ने की इस कपल की जमकर तारीफ