BREAKING NEWS

कांग्रेस भाजपा के कारण नहीं बल्कि अपने पापों के कारण मर रही : शिवराज ◾कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले को तत्काल लागू करें : भारत ने Pak से कहा ◾IT ने नोएडा में मायावती के भाई और भाभी का 400 करोड़ का 'बेनामी' भूखंड किया जब्त◾सोनभद्र प्रकरण : मृतकों की संख्या 10 हुई, UP पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार ◾विधानसभा में ही डटे बीजेपी MLA◾कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा के दौरान हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित - विस अध्यक्ष◾Top 20 News 18 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ का फैसला भारत के रुख की पुष्टि : विदेश मंत्रालय ◾BJP में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर, जीतू वघानी ने दिलाई सदस्यता◾कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾येद्दियुरप्पा ने किया दावा, बोले- सौ फीसदी भरोसा है कि विश्वास मत प्रस्ताव गिर जाएगा◾22 जुलाई को दोपहर 2 बजकर 43 मिनट पर लॉन्च होगा चंद्रयान-2◾सरकार कुलभूषण जाधव की सुरक्षा और जल्द भारत लाने की कोशिश जारी रखेगी : जयशंकर ◾अयोध्या मामला : SC का आदेश, 2 अगस्त से होगी सुनवाई◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ के फैसले की पकिस्तान PM इमरान ने की सराहना◾

खेल

धोनी-कार्तिक में होगी जोरदार जंग

चेन्नई : इंडियन प्रीमियर लीग की दो शीर्ष टीमें गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स मंगलवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में एक-दूसरे को बराबरी की टक्कर देने उतरेंगी। दोनों ही टीमों का अब तक टूर्नामेंट में प्रदर्शन संतोषजनक रहा है। महेंद्र सिंह धोनी की टीम अपने घरेलू मैदान और परिस्थितियों का फायदा उठाकर शीर्ष पर पहुंचने की कोशिश करेगी जहां अभी सनराइजर्स हैदराबाद है जबकि केकेआर भी दो अंक हासिल कर तालिका में आगे पहुंचना चाहेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स  ने अपना पिछला अपने घरेलू मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब से 22 रन से जीता था जबकि केकेआर ने पिछले मैच में राजस्थान रायल्स को उसी के मैदान पर आठ विकेट से हराया था। विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और धोनी की टीमों के बीच बराबरी के मुकाबले की उम्मीद की जा रही है क्योंकि दोनों टीमों के पास कमाल का संयोजन है। विपक्षी टीम के मैदान पर जीत दर्ज करने के बाद ऊंचे आत्मविश्वास के साथ केकेआर की टीम चेन्नई के मैदान पर उतरेगी।

पिछले मैच में उसके गेंदबाजों ने राजस्थान को केवल 139 रन के निजी स्कोर पर रोकने का जज्बा दिखाया था। पीयूष चावला और सुनील नारायण की गेंदबाजी काफी किफायती रही जबकि मध्यम तेज गेंदबाज हैनरी गुर्ने ने 25 रन देकर दो विकेट निकाले। इंडियन प्रीमियर लीग की दो शीर्ष टीमें गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स मंगलवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में एक-दूसरे को बराबरी की टक्कर देने उतरेंगी।