BREAKING NEWS

INX मीडिया : चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, CJI के समक्ष जाएगा मामला ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾चंद्रयान-2 ने चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक किया प्रवेश , अब ISRO का ध्यान ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ पर ◾TOP 20 NEWS 20 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

खेल

पाक-श्रीलंका में होगी जोरदार ‘टक्कर’

ब्रिस्टल : इंग्लैंड को हराकर फार्म में लौटने वाले पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने टीम से विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ भी इस लय को बरकरार रखने का आग्रह किया है। उलटफेर करने में माहिर पाकिस्तानी टीम ने इंग्लैंड को 14 रन से हराया । पहले मैच में उसे वेस्टइंडीज ने सात विकेट से मात दी थी। आर्थर ने कहा कि टीम को इस तरह खेलते देखना अच्छा लगा। 

हमने तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया और इस तरह से खेलते रहने पर हम किसी को भी हरा सकते हैं। हमें लगातार अच्छा खेलना होगा। पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ आठ विकेट पर 348 रन बनाये जिसमें मोहम्मद हफीज, बाबर आजम और सरफराज अहमद ने अर्धशतक जमाये। बाद में वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर और शादाब खान ने इंग्लैंड को नौ विकेट पर 334 रन पर रोक दिया। आर्थर ने कहा कि पाकिस्तानी टीम में जीत की भूख दिखी। 

यह प्रदर्शन आगे भी जारी रहना चाहिये। पाकिस्तान ने 1975 से श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप में सातों मैच जीते हैं। दूसरी ओर न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को पहले मैच में दस विकेट से हराया लेकिन श्रीलंका ने वर्षाबाधित मैच में अफगानिस्तान पर जीत दर्ज करके वापसी की। 

श्रीलंका को एक बार फिर मध्यक्रम की विफलता से बचना होगा। उसने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच विकेट 14 रन के भीतर और अफगानिस्तान के खिलाफ सात विकेट 36 रन के अंदर गंवा दिये थे। श्रीलंका के कोच चंदिका हथुरूसिंघा ने कहा कि मैं बल्लेबाजों से प्रदर्शन में सुधार करने के लिये कहूंगा।