पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज उमर अकमल अक्सर विवादों में फंस जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है उनके साथ हाल ही में उमर अकमल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जो आते ही तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है।

बता दें कि आईपीएल की ही तरह पाकिस्तान में भी पाकिस्तान सुपर लीग पीएसीएल खेली जाती है जो कि दुबई में अभी खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट के सारे मैच दुबई में खेले गए लेकिन अब क्वालिफायर और फाइनल मैच पाकिस्ताान में खेला जाना है।

पीएसीएल की क्वेटा ग्लैडिएटर टीम में उमर अकमल खेल रहे हैं। उमर अकमल जैसे ही पाकिस्तान पहुंचे थे उन्होंने कुछ ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद पाकिस्तान के साथ-साथ भारत के लोगों ने भी उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है।

उमर अकमल ने सोशल मीडिया पर 20 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया था जसमें उन्होंने पाकिस्तान में आईपीएल के आयोजन की बात कह दी। दरअसल पीएसीएल की जगह आईपीएल बोलते हुए उनकी जुबान फिसल गई थी।

उमर अकमल की जुबान कुछ इस तरह फिसल गई

उमर अकमल अपनी वीडियो में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, जाहिर सी बात है क्वेटा की टीम कराची आई हुई है और हम अपने होम ग्राउंड पर खेल रहे हैं। क्राउड जितना भी सपोर्ट करेगा हमारी टीम को टीम उतना ही अच्छा प्रदर्शन करेगी और क्राउड इसी तरीके से हर टीम को सपोर्ट करेगा तो अगला आईपीएल सॉरी पीएसीएल यहीं पर होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल की ही तर्ज पर पाकिस्तान ने पीएसीएल लीग शुरू की थी। इस साल पीएसीएल का चौथा सीजन खेला जा रहा है।

यहां देखें उमर अकमल का वीडियो

 

क्रिकेट फैंस ने किया उमर अकमल को जमकर ट्रोल

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

11.