BREAKING NEWS

मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾नरेंद्र मोदी की सांसदों को नसीहत, बोले- छपास एवं दिखास से बचिए, मिठास रखिए ◾केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या◾भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾सोनिया गांधी ने जीत के लिए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता एवँ सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं का आभार किया व्यक्त◾राज्य के विशेष दर्जा को बरकरार रखने के लिए एनसी लड़ेगी लड़ाई : फारूक अब्दुल्ला◾2019 के जनादेश ने लोकतंत्र को परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण के नासूरों से निकाला : शाह◾जनता का आभार जताने सोमवार को वाराणसी जाएंगे मोदी◾नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बनाने का दावा किया पेश ◾संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद PM मोदी बोले- नये भारत के निर्माण के लिए हम अब नयी यात्रा शुरू करेंगे◾सूरत अग्निकांड : कोचिंग सेंटर का संचालक गिरफ्तार, बिल्डर फरार ◾जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल, पत्नी को विदेश जाने से रोका◾TOP 20 News : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾

खेल

उमर अकमल की जुबान फिसली, कहा-अगला IPL पाकिस्तान में होगा, लोगों ने किया ट्रोल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज उमर अकमल अक्सर विवादों में फंस जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है उनके साथ हाल ही में उमर अकमल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जो आते ही तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है।

\"\"

बता दें कि आईपीएल की ही तरह पाकिस्तान में भी पाकिस्तान सुपर लीग पीएसीएल खेली जाती है जो कि दुबई में अभी खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट के सारे मैच दुबई में खेले गए लेकिन अब क्वालिफायर और फाइनल मैच पाकिस्ताान में खेला जाना है।

\"\"

पीएसीएल की क्वेटा ग्लैडिएटर टीम में उमर अकमल खेल रहे हैं। उमर अकमल जैसे ही पाकिस्तान पहुंचे थे उन्होंने कुछ ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद पाकिस्तान के साथ-साथ भारत के लोगों ने भी उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है।

\"\"

उमर अकमल ने सोशल मीडिया पर 20 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया था जसमें उन्होंने पाकिस्तान में आईपीएल के आयोजन की बात कह दी। दरअसल पीएसीएल की जगह आईपीएल बोलते हुए उनकी जुबान फिसल गई थी।

उमर अकमल की जुबान कुछ इस तरह फिसल गई

उमर अकमल अपनी वीडियो में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, जाहिर सी बात है क्वेटा की टीम कराची आई हुई है और हम अपने होम ग्राउंड पर खेल रहे हैं। क्राउड जितना भी सपोर्ट करेगा हमारी टीम को टीम उतना ही अच्छा प्रदर्शन करेगी और क्राउड इसी तरीके से हर टीम को सपोर्ट करेगा तो अगला आईपीएल सॉरी पीएसीएल यहीं पर होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल की ही तर्ज पर पाकिस्तान ने पीएसीएल लीग शुरू की थी। इस साल पीएसीएल का चौथा सीजन खेला जा रहा है।

यहां देखें उमर अकमल का वीडियो

 

Umar Akmal who recently back to Pakistan International Squad saying next IPL Pakistan pe hoga. ??Subhan Allah ... pic.twitter.com/DFxLX40pp0

— Rahul Majumdar (@RahulM45_) 10 March 2019

क्रिकेट फैंस ने किया उमर अकमल को जमकर ट्रोल

1.

\"\"

2.

\"\"

3.

\"\"

4.

\"\"

5.

\"\"

6.

\"\"

7.

\"\"

8.

\"\"

9.

\"\"

10.

\"\"

11.

 

जुबां पर आज दिल की बात आ गई pic.twitter.com/uQuj2CccCx

— लगभग#जीवित (@khurafati3) 10 March 2019