BREAKING NEWS

विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾PM मोदी और मंगोलियाई राष्ट्रपति ने उलनबटोर स्थित भगवान बुद्ध की मूर्ति का किया अनावरण◾कांग्रेस नेता ने कारपोरेट कर में कटौती का किया स्वागत, निवेश की स्थिति बेहतर होने पर जताया संदेह◾वित्त मंत्री की घोषणा से झूमा शेयर बाजार, सेंसेक्स 1900 अंक उछला◾

खेल

उमर अकमल की जुबान फिसली, कहा-अगला IPL पाकिस्तान में होगा, लोगों ने किया ट्रोल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज उमर अकमल अक्सर विवादों में फंस जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है उनके साथ हाल ही में उमर अकमल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जो आते ही तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है।

\"\"

बता दें कि आईपीएल की ही तरह पाकिस्तान में भी पाकिस्तान सुपर लीग पीएसीएल खेली जाती है जो कि दुबई में अभी खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट के सारे मैच दुबई में खेले गए लेकिन अब क्वालिफायर और फाइनल मैच पाकिस्ताान में खेला जाना है।

\"\"

पीएसीएल की क्वेटा ग्लैडिएटर टीम में उमर अकमल खेल रहे हैं। उमर अकमल जैसे ही पाकिस्तान पहुंचे थे उन्होंने कुछ ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद पाकिस्तान के साथ-साथ भारत के लोगों ने भी उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है।

\"\"

उमर अकमल ने सोशल मीडिया पर 20 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया था जसमें उन्होंने पाकिस्तान में आईपीएल के आयोजन की बात कह दी। दरअसल पीएसीएल की जगह आईपीएल बोलते हुए उनकी जुबान फिसल गई थी।

उमर अकमल की जुबान कुछ इस तरह फिसल गई

उमर अकमल अपनी वीडियो में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, जाहिर सी बात है क्वेटा की टीम कराची आई हुई है और हम अपने होम ग्राउंड पर खेल रहे हैं। क्राउड जितना भी सपोर्ट करेगा हमारी टीम को टीम उतना ही अच्छा प्रदर्शन करेगी और क्राउड इसी तरीके से हर टीम को सपोर्ट करेगा तो अगला आईपीएल सॉरी पीएसीएल यहीं पर होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल की ही तर्ज पर पाकिस्तान ने पीएसीएल लीग शुरू की थी। इस साल पीएसीएल का चौथा सीजन खेला जा रहा है।

यहां देखें उमर अकमल का वीडियो

 

Umar Akmal who recently back to Pakistan International Squad saying next IPL Pakistan pe hoga. ??Subhan Allah ... pic.twitter.com/DFxLX40pp0

— Rahul Majumdar (@RahulM45_) 10 March 2019

क्रिकेट फैंस ने किया उमर अकमल को जमकर ट्रोल

1.

\"\"

2.

\"\"

3.

\"\"

4.

\"\"

5.

\"\"

6.

\"\"

7.

\"\"

8.

\"\"

9.

\"\"

10.

\"\"

11.

 

जुबां पर आज दिल की बात आ गई pic.twitter.com/uQuj2CccCx

— लगभग#जीवित (@khurafati3) 10 March 2019