BREAKING NEWS

BJP सांसद ओम बिड़ला बने नए लोकसभा स्पीकर, कांग्रेस सहित सभी दलों का मिला समर्थन◾49 साल के हुए राहुल गांधी, PM मोदी ने की लम्बी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना◾बिहार में जारी है चमकी बुखार का कहर, अब तक 112 बच्चों की हुई मौत◾'एक देश, एक चुनाव' पर मोदी की बैठक में ये नेता नहीं होंगे शामिल, मायावती ने ट्वीट कर दिया बयान◾'एक देश एक चुनाव' पर PM मोदी की बैठक आज, ममता नहीं होंगी शामिल◾पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर, जाने आपके राज्य में क्या है भाव !◾बंगाल में BJP कार्यकर्ता की हत्या, तृणमूल पर लगाया आरोप◾CM योगी ने नड्डा,शाह से की मुलाकात◾कांग्रेस ने ‘पार्टी विरोधी’ गतिविधियों के लिए रोशन बेग को किया सस्पेंड◾तृणमूल के विधायक, कई पार्षदों ने थामा BJP का दामन◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर बुधवार सुबह निर्णय लेंगे कांग्रेस और सहयोगी दल ◾अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में कांग्रेस के बने नेता◾स्पीकर के चुनाव में बिड़ला का समर्थन करेगा UPA, ''एक राष्ट्र, एक चुनाव'' पर अभी निर्णय नहीं ◾बजट से पहले मोदी के साथ महत्वपूर्ण विभागों के सचिवों की बैठक ◾J&K : पुलवामा में पुलिस थाने पर ग्रेनेड हमला, 5 घायल, 2 की हालत गंभीर◾PM मोदी ने 19 जून को बुलाई सर्वदलीय बैठक, 'एक राष्ट्र एक चुनाव' पर करेंगे चर्चा◾मेरठ : गमगीन माहौल में हुआ शहीद मेजर का अंतिम संस्कार, अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब ◾WORLD CUP 2019, ENG VS AFG : इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के खिलाफ रिकार्डों की झड़ी लगाई ◾विपक्ष ने महाराष्ट्र के वित्त मंत्री के ट्विटर हैंडल पर बजट लीक को लेकर की सरकार आलोचना की◾Top 20 News - 18 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾

खेल

ट्विटर पर जिमी नीशम को बोला [email protected]@ndu , बदले में मिला मुँह तोड़ जवाब शर्म के मारे किया ट्वीट डिलीट

न्यूजीलैंड क्रिकेटर जिमी नीशम आईपीएल में खेलने की वजह से हिंदी जानते हैं लेकिन वह यहां की गालियां भारतीयों से भी ज्यादा जानते हैं। जिमी नीशम को एक बार फिर से भारतीय फैन ने गाली दी है और एक बार फिर से उन्होंने करारी जवाब देते हुए मुंह बंद किया है।

\"\"

पिछले साल जिमी को भारतीय क्रिकेट फैन ने ट्विटर पर गाली दी थी और उन्होंने उस फैन को रिप्लाई करते हुए कहा था कि उन्हें इसका मतलब पता है। एक भारतीय फैन ने नीशेम के लिए हिंदी में बहुत ही गंदी भाषा का यूज किया था।

\"\"

नीशम ने इस फैन को जवाब देते हुए एक और ट्वीट किया और लिखा कि “क्या आप गंभीरता से सोचते हैं कि हम आईपीएल में दो महीनें यहां खेलते हैं और कोई दूसरी भाषा नहीं सीखते हैं।” जेम्स नीशेम के इस करारे रिप्लाई के बाद उस भारतीय फैन ने अपने ट्वीट को डिलिट कर दिया।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/JimmyNeesh/status/1028250225905819649

जिमी नीशम पर एक बार फिर से की अभद्र टिप्पणी

इस साल एक बार फिर से किसी ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए हैशटैग #PKMKB का उपयोग करते हुए अपमानजनक टिप्पणी की है लेकिन जिमी ने इसका जवाब देते हुए लिखा नो।

\"\" लेकिन ऐसा लगता है कि भारत के लोगों को यह बात समझने में बहुत समय लगेगा कि न्यूजीलैंड खिलाड़ी जिमी नीशम यहां की गालियों से बहुत परिचित हैं। \"\" ट्विटर पर हाल ही में एक शख्स ने उन्हें फिर से “[email protected]@ndu” शब्द का इस्तेमाल किया और जिसका जवाब जिमी नीशम ने मजेदार तरीके से दिया। जिमी ने जवाब देते हुए लिखा, फिर भी हिंदी में अपमान करने की कोशिश कर रहें हैं आप? अच्छी बात है।   \"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/JimmyNeesh/status/1106139968848564224

उनके जवाब के बाद यूजर ने ट्वीट डिलीट कर दिया। उसके बाद उसने दोबारा ट्वीट करते हुए कहा- Bhai Dil p mat Lena ❤️ ! I love you tbh \"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/iamsid_vasu/status/1106153254289838080

\"\" \"\"

#3

\"\"     \"\" \"\" \"\" \"\"