BREAKING NEWS

ताइवान के मुद्दे पर आमने-सामने दो महाशक्तियां, अमेरिका बोला- हमला किया तो चीन भुगतेगा अंजाम ◾PM मोदी के देश के नाम संबोधन पर बोली कांग्रेस-'नीम-हकीम खतरा-ए-जान'◾राहुल का केंद्र पर तंज, कहा- ‘मेड इन इंडिया’ सिर्फ एक ‘जुमला’, दोहरी जुबान में बात कर रही सरकार ◾मोदी के दोस्त रोजाना कमा रहे हैं करोड़ों, वहीं 97 फीसदी देशवासियों की आय में आई गिरावट : प्रियंका ◾अचानक आई आपदा के बाद उत्तराखंड में मौसम हुआ साफ, पूरी तरह से बहाल हुई चारधाम यात्रा◾मुंबई : 60 मंजिला रिहायशी इमारत के 19वें फ्लोर पर लगी आग, एक की मौत◾बांग्लादेश : रोहिंग्या रिफ्यूजी कैंप में फायरिंग से सात लोगों की मौत◾मलिक के आरोपों पर बोले वानखेड़े- आप बड़े मंत्री हैं और मैं अदना सा सरकारी सेवक, करवा लें जांच ◾भारत के रिकॉर्ड टीकाकरण का अमेरिका ने भी माना लोहा, कहा- महामारी को हराने में दुनिया की होगी मदद ◾दुनिया ने भारत पर किया शक लेकिन देश ने सबसे पहले 100 करोड़ वैक्सीन लगाकर दिया जवाब : PM मोदी ◾सिंघु बॉर्डर पर फ्री में चिकन नहीं देने पर तोड़ी युवक की टांग, पुलिस ने निहंग नवीन को किया गिरफ्तार◾कल से तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर दौरे पर होंगे अमित शाह, टारगेट किलिंग पर करेंगे हाईलेवल मीटिंग ◾बांग्लादेश : कॉक्स बाजार से गिरफ्तार हुआ हिन्दुओं के खिलाफ हिंसा भड़काने वाला आरोपी◾Coronavirus : देश में पिछले 24 घंटे में 15786 नए मामलों की पुष्टि, 231 लोगों ने गंवाई जान ◾हॉलीवुड स्टार एलेक बाल्डविन ने गलती से सेट पर चला दी गोली, महिला कैमरामैन की मौत, एक घायल◾महामारी पर पीएम मोदी का लेख: ‘‘चिंता से आश्वासन’’ की ओर यात्रा है कोरोना टीकाकरण अभियान◾मायावती का तंज- समझना होगा कि जनता से छल व वादाखिलाफी के कारण कांग्रेस के आए बुरे दिन◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 25 करोड़ के करीब◾सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे PM मोदी, क्या रिकॉर्ड वैक्सीनेशन पर करेंगे चर्चा ◾इतिहास रचा, भारत में अब कोविड से लड़ने का मजबूत सुरक्षा कवच है : PM मोदी◾

विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका सीरीज जीतने के बाद मुंबई आकर बनवाया नया टैटू

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को टैटू का कितना क्रेज है यह तो आप सब जानते ही हैं। तभी साउथ अफ्रीका के दौरे से आते ही उन्होंने सबसे पहले टैटू बनवाया है।

\"\"

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसे देखकर यह पता चला है कि विराट कोहली ने एक ओर टैटू बनवाया है।

\"\"

इन तस्वीरों से यह पता चला है कि विराट मुंबई के एक स्टूडियो में पहुंचे जहां पर उन्होंने एक ओर टैटू बनवाने की अपनी इच्छा जताई। विराट ने बांद्रा के एलियन टैटू में पहुंचकर कई सारे सैंपल देखे।

\"\"

विराट के बाएं कंधे पर पहले से ही गॉड्स टैटू बने हुए हैं। विराट कोहली की टेस्ट कैप का नंबर 269 और वनडे कैप का नंबर 175 है इसके साथ ही विराट ने अपने माता-पिता का नाम भी हिंदी में लिखवाया हुआ है।

\"\"

इस बीच शादी के बाद अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म होली के दिन रिलीज हुई। विराट कोहली ने भी फिल्म देखने के बाद समीक्षा की। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि पत्नी अनुष्का की फिल्म कैसी है।

\"\" विराट ने शुक्रवार को लिखा, 'पिछली रात फिल्म परी देखी। यह मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है। पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर कोई फिल्म नहीं देखी। डर भी लगा, लेकिन तुम पर गर्व है अनुष्का शर्मा।'

Watched #Pari last night, has to be my Wife's best work ever! ? One of the best films I've seen in a long time. Got quite scared but so very proud of you @AnushkaSharma ♥️

— Virat Kohli (@imVkohli) 2 March 2018
\"\"

29 साल के विराट फिलहाल टीम इंडिया के साथ नहीं हैं, उन्हें साउथ अफ्रीका दौरे के बाद आराम दिया गया है।

\"\"

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे