BREAKING NEWS

नेपाल के सिंधुपलचौक में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की दर्दनाक मौत◾भारतीय मुसलमान घुसपैठिए और शरणार्थी नहीं, डरना नहीं चाहिए : रिजवी◾निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहती हैं इंटरनेशनल शूटर वर्तिका, अमित शाह को खून से लिखा खत ◾पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, कई स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध◾नागरिकता संशोधन बिल में बदलाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिए संकेत◾अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾झारखंड विधानसभा चुनाव: देवघर में प्रत्याशियों की आस्था दांव पर◾ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾मध्यम आय वर्ग वाला देश बनना चाहते हैं हम : राष्ट्रपति ◾कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे PM मोदी ◾जामिया के छात्रों ने आंदोलन फिलहाल वापस लिया◾सीएए के खिलाफ जनहित याचिका दायर की, एआईएमआईएम हरसंभव तरीके से कानून के खिलाफ लडे़गी : औवेसी◾गंगा बैराज की सीढियों पर अचानक फिसले प्रधानमंत्री मोदी ◾

खेल

विराट कोहली की तस्वीर में नहीं नज़र आए रोहित शर्मा, फैंस ने पूछा- कहां हैं 'हिटमैन'

 0

भारत और वेस्टइंडीज के बीच में शनिवार 3 अगस्त को तीन टी20 मैचों की सीरीज शुरु होनी है। इस सीरीज के शुरु होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं।

 इस तस्वीर को साझा करते हुए विराट ने कैप्‍शन में लिखा है, स्‍क्वाड। विराट के साथ इस तस्वीर में रवींद्र जडेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और केएल राहुल नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर से टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर नदारद हैं।

भारतीय क्रिकेट फैन्स इस तस्वीर में रोहित शर्मा को ना देखकर एक फिर से निराश हो गए हैं। इस तस्वीर में रोहित शर्मा का ना दिखाई देना फैन्स को समझ नहीं आ रहा है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच में पिछले कई दिनों से मतभेद की खबरें सुर्खियां बनी हुई हैं। 

भारत के विश्व कप के बाहर होने के बाद से ही दोनों बल्लेबाजों के बीच में मतभेद की खबरें सामने आईं थीं। इंस्टाग्राम पर विराट कोहली को रोहित शर्मा फॉलो नहीं करते हैं और हालिया अनुष्का शर्मा को भी रोहित ने इंस्टा से अनफॉलो कर दिया। 

फैंस ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए रोहित के बारे में पूछा

भारतीय टीम के इन खिलाड़ियों की तस्वीर पर क्रिकेट फैन्स ने प्रतिक्रिया देते हुए पूछा कि अगर आपकी टीम और ड्रेसिंग रूम में सब सही है तो रोहित इस तस्वीर से कहां गायब हैं? लोगों ने कहा भारतीय टीम रोहित के बिना अधूरी है।

1. 2. 3. 4.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले मीडिया से रूबरू हुए थे जहां उनसे रोहित और उनके मतभेद पर कई सवाल किए गए थे। जिनको विराट ने खारिज कर दिया था। 

इस दौरान भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्‍त्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि टीम से बड़ा कोई खिलाड़ी नहीं होता है। टीम गेम क्रिकेट में बहुत जरूरी होता है। 

इसके बाद भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर बीते गुरुवार एक तस्वीर साझा की जिसके साथ कैप्‍शन में लिखा, मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं, अपने देश के लिए खेलता हूं।