BREAKING NEWS

कांग्रेस को गुजरात निकाय चुनाव में लगा झटका, हारने वालों में एक विधायक समेत सात नेताओं के बेटे भी शामिल ◾चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका, TMC नेता जितेंद्र तिवारी भाजपा में हुए शामिल ◾निजी क्षेत्र की नौकरियों में हरियाणा वासियों को मिलेगा 75 फीसदी कोटा, सरकार जल्द जारी करेगी नोटिफिकेशन◾संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान, चुनाव वाले राज्यों में टीमें भेजकर लोगों से भाजपा को हराने की करेंगे अपील◾कंगना रनौत का तीखा तंज : मेरे खिलाफ वारंट जारी करवाने में जावेद चाचा ने ली सरकार की मदद ◾असम चुनाव में कांग्रेस नीत महागठबंधन भाजपा का करेगा अंतिम संस्कार : बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट ◾प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर हमला - केंद्र की नीतियां सिर्फ अमीर लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए है◾UNHRC में भारत ने फिर पाकिस्तान को किया बेनकाब, आतंकवादी बनाने का अड्डा करार दिया ◾मालदा रैली में बोले योगी-घुसपैठियों को बाहर करने की बात पर तिलमिला जाती है बंगाल सरकार◾असम में बोलीं प्रियंका-सत्ता में आने पर रद्द करेंगे CAA, सरकारी नौकरी तथा मुफ्त बिजली का भी वादा◾मोदी सरकार ने बिना सोचे समझे लिए फैसले, इस वजह से भारत में बेरोजगारी चरम पर है : मनमोहन सिंह ◾गुजरात निकाय चुनावों के शुरूआती नतीजों में BJP बनी हुई है सबसे बड़ी पार्टी◾कांग्रेस vs कांग्रेस : ISF के साथ गठबंधन पर आनंद शर्मा के सवालों पर अधीर रंजन का 'पलटवार'◾पीएम मोदी की तारीफ करने पर गुलाम नबी आजाद के खिलाफ कांग्रेस में मचा घमासान, फूंका पुतला◾BJP ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- पार्टी का न ही कोई ईमान न ही विचारधारा, डूब चुका जहाज ◾मैरीटाइम इंडिया समिट 2021 : PM मोदी बोले-समुद्री अर्थव्यवस्था को बढ़ाने में बड़ी सफलता हासिल करेगा भारत◾गुजरात निकाय चुनावों की मतगणना जारी, बीजेपी को बढ़त, कांग्रेस पीछे ◾प्रियंका के असम दौरे का दूसरा दिन, चाय बागानों में मजदूरों के साथ तोड़ी चाय की पत्तियां◾Today's Corona Update : देश में पिछले 24 घंटे में 12 हज़ार से ज्यादा लोग हुए संक्रमित, 91 लोगों ने गंवाई जान◾खंडवा से BJP सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का निधन, PM मोदी ने जताया दुख◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कप्तान विराट कोहली ने टीम साथियों का मनोबल बढ़कर स्वदेश के लिए भरी उड़ान

भारतीय कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शेष टेस्ट सीरीज के लिए अपने टीम साथियों का हौसला बढ़कर स्वदेश रवाना हो गए। भारत को एडिलेड में पहले दिन रात्रि टेस्ट में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ था। इस हार में भारत के लिए सबसे शर्मनाक बात यह रही थी कि टीम दूसरी पारी में अपने 88 साल के टेस्ट इतिहास में सबसे न्यूनतम 36 रन के स्कोर पर आउट हो गयी थी। भारत ढाई दिन के अंदर ही यह मुकाबला हार गया था। 

विराट को चार टेस्टों की इस सीरीज में पहला टेस्ट खेलने के बाद स्वदेश लौटना था। विराट की एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। विराट पहले ही बीसीसीआई से पितृत्व अवकाश की अनुमति ले चुके थे। शेष तीन टेस्टों में अब अजिंक्य रहाणे टीम की कप्तानी संभालेंगे। 

भारत के लिए रवाना होने से पहले विराट ने अपने टीम साथियों से बातचीत की और शेष टेस्टों के लिए उनका हौसला बढ़या। सीरीज का दूसरा टेस्ट 26 दिसम्बर से मेलबर्न में शुरू होना है।

बता दें,विराट अपने करियर में 87 टेस्टों में 7318 रन, 251 वनडे में 12040 रन और 85 टी-20 में 2928 रन बना चुके हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय टी-20 में अभी तक कोई शतक नहीं बनाया है जबकि टेस्ट में उन्होंने 27 और वनडे में 43 शतक बनाए हैं।