BREAKING NEWS

ताजमहल का दीदार करके आगरा से दिल्ली के लिए रवाना हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾जाफराबाद में CAA को लेकर पथराव, गाड़ियों में लगाई गई आग, एक पुलिसकर्मी की मौत◾मोटेरा स्टेडियम में दिखी ट्रंप और मोदी की दोस्ती, दोनों दिग्गज ने एक-दूसरे की तारीफ में पढ़ें कसीदे ◾दिल्ली के मौजपुर में लगातार दूसरे दिन CAA समर्थक एवं विरोधी समूहों के बीच झड़प ◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾

विराट कोहली ने शादी की दूसरी सालगिरह पर अनुष्का शर्मा के साथ ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ दूसरी सालगिरह अपनी शादी की आज 11 दिसंबर को मना रहे हैं। इटली में विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। 

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का ने शादी के बाद से एक-दूसरे के साथ कई सारी तस्वीरें अपने फैन्स के लिए साझा करनी शुरु की। विराट कोहली ने अपने जीवन के इस खास अवसर पर एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके पत्नी अनुष्का के लिए प्यार जाहिर किया है। 

आभार जताया विराट कोहली ने

बुधवार 11 दिसंबर यानी आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच में टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच मुंबई में खेला जाना है। विराट कोहली ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर मैच से पहले अपने ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट कोहली अनुष्का शर्मा का माथा चूमते हुए नजर आ रहे हैं।

 इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने कैप्‍शन में लिखा, हकीकत में यहां सिर्फ प्यार है, और कुछ भी नहीं, और जब भगवान आपको एक ऐसे इंसान से नवाजता है आपको हर दिन ये अहसास कराता है तो आप एक ही चीज महसूस करते हैं....आभार। 

विराट केे लिए अपने प्यार का ऐसे इजहार किया अनुष्का ने 

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने भी शादी की दूसरी सालगिरहा पर विराट के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है। इस तस्वीर में अनुष्का ने कैप्‍शन में लिखा है, प्यार के बारे में अहम बात है कि ये सिर्फ एक अहसास नहीं है। ये उससे कहीं ज्यादा है, ये एक गाइड, प्रेरक, एक राह सबसे बड़ा सत्य है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ये हासिल हुआ है।

 

50 गेंदों में नाबाद 94 रनों की पारी खेली विराट कोहली ने 

साल 2013 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक-दूसरे को डेट किया था। लेकिन अनुष्का और विराट ने अपने रिश्ते का खुलासा कभी भी सार्वजनिक तौर पर नहीं किया था। बता दें कि पिछले साल 27 अक्टूबर को शादी के बाद विराट और अनुष्का ने पहला करवाचौथ भी बेहद सादगी से मनाया। हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत वनडे मैच हारा था। 

विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के पास मैच खत्म होने के बाद चले गए थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली ने नाबाद 94 रनों की पारी मात्र 50 गेंदों में खेलकर भारत को यह मैच जीताया था। हालांकि तिरूवनंतपुरम टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से करारी हार दे दी थी। आज इस सीरीज का तीसरा मैच मुंबई के वानखेडे में खेला जाएगा जो कि निर्णायक मैच होगा।