BREAKING NEWS

फिर बढ़े प्याज के दाम, सरकार ने किए 12660 टन आयात के नए सौदे◾असम के हथकरघा मंत्री के आवास पर हमला, तेजपुर, ढेकियाजुली में अनिश्चितकालीन कर्फ्यू◾जब लोकसभा में मुलायम सिंह ने पूछा ... ‘‘सत्ता पक्ष कहां है''◾केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय विधेयक को लोकसभा की मंजूरी, निशंक ने सभी भारतीय भाषाओं को सशक्त बनाने पर दिया जोर ◾भारत और अमेरिका के बीच ‘टू प्लस टू’ वार्ता 18 दिसम्बर को वाशिंगटन में होगी : विदेश मंत्रालय◾TOP 20 NEWS 12 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सभी पुनर्विचार याचिकाएं◾महाराष्ट्र में BJP की कोर समिति की सदस्य नहीं, बावजूद पार्टी नहीं छोड़ूंगी : पंकजा मुंडे◾झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनते ही किसानों का ऋण किया जाएगा माफ : राहुल गांधी ◾CAB :बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने भारत दौरा किया रद्द ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर वोटिंग जारी, दोपहर 1 बजे तक 45.14 प्रतिशत मतदान◾झारखंड : धनबाद में रैली को संबोधित करते हुए बोले PM मोदी-कांग्रेस में सोच और संकल्प की कमी◾असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾पाकिस्तान की ओर से हो रहे घुसपैठ की कोशिशों को नजरअंदाज कर रही है सरकार: शिवसेना ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले में SC ने 3 सदस्यीय जांच आयोग का किया गठन◾आईयूएमएल ने नागरिकता संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾असम के लोगों से PM मोदी की अपील, बोले- कोई नहीं छीन सकता आपके अधिकार◾झारखंड विधानसभा चुनाव : PM मोदी ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान का किया आग्रह◾गोवा : CM प्रमोद सावंत ने संसद में CAB पारित होने पर प्रधानमंत्री को दी बधाई◾

खेल

जब माँगा गया DRS तो हुआ कुछ ऐसा जिसे देख आप को भी हैरानी होगी, देखे वीडियो

 gergert

भारत और आयरलैंड के पहले टी20 मैच में एक ऐसा मौका आया जब DRS की सख्त जरूरत थी औैर उस मैैच में डीआरएस नहीं था। बता दें कि यह वाक्या मैच में आयरलैंड की पारी के 7वें ओवर की आखिरी गेंद में हुआ था।

\"

उस ओवर में चहल गेंदबाजी कर रहे थे और क्रीज पर आयरिश बल्लेबाज नॉर्मन नाइट शैनन बल्लेबाजी कर रहे थे। एक बार फिर से जब एमएस धोनी ने DRS की मांग की लेकिन उस मैच में डीआरएस उपलब्ध नहीं था।

\"MS

शैनन ने चहल की पिछली गेंद पर मिड विकेट पर छक्का जड़ा था। जिसके बाद चहल ने अपनी अगली गेंद एक फ्लैट टर्न दिया जो थोड़ी गलत हो गई थी।

इस सीरीज में नहीं है DRS
\"DRS

शैनन एक फिर से स्लोग स्वीप खेलने में थे लेकिन गेंद सीधा आकर उनके विकेट पर लग गई। यह बहुत करीब लग रहा था लेकिन अंपायर ने इसे आउट नहीं दिया था।

\"Shannon\"

चहल को यह यकीन था कि गेंद शैनन के पैड पर स्टपमिंग लाइन पर जाते हुए विकेट पर लगी है और इसके लिए उन्होंने रिव्यू लेने के लिए धोनी की तरफ देखा। हालांकि अनुभवी विकेटकीपर ने अपना सिर हिलाया और यह कहा कि इस सीरीज में डीआरएस नहीं है।

\"
DRS ना होने से दुखी नजर आए धोनी
\"MS

धोनी बहुत ही दुखी लग रहे थे क्योंकि उन्हें बता था कि यह विकेट बहुत जरूरी था। इससे पहले, रोहित शर्मा और शिखर धवन ने रिकॉर्ड साझेदारी के साथ रास्ता तय किया।

https://twitter.com/cricketvideo18/status/1012025083072741382
धवन और रोहित ने भारत को अच्छी शुरूआत दी
\"Dhawan

धवन शुरुआत में शर्मा की तुलना में अधिक आक्रामक थे और अर्धशतक तक पहुंच गए। रोहित शर्मा ने पीछा किया। हालांकि कुछ कैच गिराए जाने के बाद शर्मा थोड़ा खतरनाक रहा। इसके विपरीत, धवन ने दिया पहला मौका, वह पकड़ा गया था।

\"Suresh

यह आश्चर्यचकित था जब सुरेश रैना कप्तान विराट कोहली के बजाय एक बार बल्लेबाजी करने के लिए बाहर आए। वही, वह कुछ प्रभाव नहीं छोड़ सका क्योंकि दक्षिण सीमा को दो सीमाओं पर हमला करने के बाद खारिज कर दिया गया था।

\"India,

आयरलैंड 14 वें ओवर में 6 विकेट पर 98 रन बना। अब यह कहना सुरक्षित होगा कि कोई परेशान नहीं था। पहली गेंद को गेंदबाजी करने से पहले खेल का नतीजा पता था और वे धमाकेदार थे!

\"India,