BREAKING NEWS

चुनाव के बाद एग्जिट पोल के नतीजे, भाजपा ने राहुल को मारा ताना ◾पकिस्तान द्वारा डाक मेल सेवा पर रोक लगाने के लिए रवि शंकर प्रसाद ने की आलोचना ◾सम्राट नारुहितो के राज्याभिषेक समारोह में शामिल होने जापान पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद ◾गृह मंत्री अमित शाह से मिले CM कमलनाथ, केंद्र से 6,600 करोड़ रुपये की सहायता मांगी ◾पाकिस्तान ने भारत के साथ डाक सेवा बंद की, भारत ने अंतरराष्ट्रीय नियमों का उल्लंघन बताया ◾सरकार ने सियाचिन को पर्यटकों के लिए खोलने का फैसला किया : राजनाथ सिंह ◾TOP 20 NEWS 21 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- अगर पाक ने घुसपैठ कराना बंद नहीं की तो सशस्त्र बल उसे मुहंतोड़ जवाब देते रहेंगे◾भारत करतारपुर पर 23 को करेगा एग्रीमेंट, आस्था के नाम पर श्रद्धालुओं से वसूली पर अड़ा पाक ◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग समाप्त, जानें किस-किस ने डाला वोट◾उपचुनाव : यूपी समेत 17 राज्यों में वोटिंग समाप्त, जानें कहां कितने प्रतिशत हुआ मतदान◾हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान समाप्त, जानें कितने प्रतिशत हुआ मतदान◾आरे विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- मेट्रो कंस्ट्रक्शन पर नहीं लगाई कोई रोक ◾BJP विधायक के वीडियो पर राहुल गांधी का तंज, कहा- पार्टी में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं बख्शीश सिंह◾संसद का शीतकालीन सत्र 18 नवंबर से 13 दिसंबर तक चलेगा◾शरद पवार ने डाला वोट, लोगों से की लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील◾संघ प्रमुख मोहन भागवत बोले- बीते 90 वर्षों से हमें निशाना बनाया जा रहा है ◾हरियाणा में मुकाबला सिर्फ BJP और कांग्रेस के बीच : भूपिंदर सिंह हुड्डा◾केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾

खेल

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर ने किया खुलासा, इस वजह से ठुकरा दिए थे द रॉक की फिल्मों के ऑफर

द रॉक पर डब्लू डब्लू ई के दिग्गज सुपरस्टार और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लेसनर ने एक नया खुलासा कर दिया है। ब्रॉक लैसनर ने खुलासा करते हुए कहा है कि द रॉक ने उन्हें बहुत समय पहले फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने द रॉक का वो ऑफर ठुकरा दिया था।

\"\"

इस वजह से द रॉक के साथ फिल्में नहीं की ब्रॉक लेसनर ने

ब्रॉक लेसनर ने बताया कि फिल्मों का ऑफर इसलिए उन्होंने ठुकराया क्योंकि उन्हें हर फिल्म में द रॉक से हारना था। यही वजह है कि फिल्मों के ऑफर द बीस्ट ने ठुकरा दिए।

\"\"

वैसे ब्रॉक लेसनर और द रॉक किसी भी परिचय के मुहताज नहीं हैं। साल 2002 में समरस्लैम में इन दोनों सुपरस्टरों ने एक दूसरे का सामना किया था। ब्रॉक लेसनर ने इस मैच में पहली बार द रॉक को डब्लू डब्लू ई में हराया था और अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप का खिताब जीता था।

\"\"

द रॉक ने हॉलीवुड में अपना कैरियर बनाना था जिसके लिए उन्होंने डब्लू डब्लू ई को छोड़ दिया था लेकिन ब्रॉक लेसनर स्मैकडाउन में ही रहे और वह वहां के सुपरस्टार बन गए। द रॉक और ब्रॉक लेसनर के उस समरस्लैम मैच के बाद आज तक भी ऐसा कोई अवसर नहीं आया जब इन दोनों के बीच कोई मुकाबला हुआ हो।

\"\"

कई बार ऐसा अफवाहें आ चुकी हैं कि द रॉक और ब्रॉक लेसनर के बीच में मुकाबला होगा लेकिन वहीं डब्लू डब्लू ई ने अभी तक इस बारे में कोई सोच विचार नहीं किया है।

\"\"

ब्रॉक लेसनर को स्पॉटलाइट से दूर रहने में ही अच्छा लगता है लेकिन द रॉक की फिल्मों के ऑफर पर अपनी प्रतिक्रिया देकर लेसनर ने सबको हैरान कर दिया है। आमतौर पर लैसनर अपनी तरफ ध्यान रिंग में उतरकर ही खींच लेते हैं लेकिन इस बार उन्होंने यह सब बोलकर अपने फैन्स का ध्यान खींच लिया है।

\"\"

हाल ही में रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लेसनर को यूनिवर्सल टाइटल में हरा दिया है। अब ब्रॉक लैसनर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

\"\"

IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इन 3 तरीकों से प्लेऑफ में बिना नेट रन रेट के पहुंच सकती है