BREAKING NEWS

राहुल गांधी ने लॉकडाउन को फिर बताया फेल, ट्विटर पर शेयर किया ग्राफ ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,436 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 80 हजार के पार◾लद्दाख तनाव : कल सुबह 9 बजे मालदो में होगी भारत और चीन के बीच ले. जनरल स्तरीय बातचीत ◾पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा : मुंह में गहरे घावों के कारण दो हफ्ते भूखी थी गर्भवती हथिनी, हुई दर्दनाक मौत◾केंद्रीय गृह मंत्रालय की मीडिया विंग में भारी फेरबदल, नितिन वाकणकर नये प्रवक्ता नियुक्त किये गए ◾भाजपा नेता और टिक टोक स्टार सोनाली फोगाट ने हिसार मंडी समिति के सचिव को पीटा , वीडियो वायरल ◾सैन्य बातचीत से पहले बोला चीन-भारत के साथ सीमा विवाद को उचित ढंग से सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध◾PM मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' के ऐलान को कपिल सिब्बल ने बताया 'जुमला'◾दिल्ली के पीतमपुरा में एक मेड से 20 लोगों को हुआ कोरोना, 750 से ज्यादा लोग हुए सेल्फ क्वारंटाइन◾कोरोना संकट पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, नई योजनाओं पर मार्च 2021 तक लगी रोक◾गुजरात में कांग्रेस को तीसरा झटका, एक और विधायक ने दिया इस्तीफा◾दिल्ली मेट्रो में हुई कोरोना की एंट्री, 20 कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि◾'विश्व पर्यावरण दिवस' पर PM मोदी का खास सन्देश, कहा- जैव विविधता को संरक्षित रखने का संकल्प दोहराएं◾उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में ट्रक और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर, 9 लोगों की मौत◾World Corona : दुनिया में पॉजिटिव मामलों की संख्या 66 लाख के पार, अब तक करीब 4 लाख लोगों की मौत ◾कोविड-19 : देश में 10 हजार के करीब नए मरीजों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 27 हजार के करीब ◾Coronavirus : अमेरिका में संक्रमितों का आंकड़ा 19 लाख के करीब, अब तक एक लाख से अधिक लोगों की मौत ◾अदालती आदेश का अनुपालन नहीं करने पर CM केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में अवमानना याचिका दायर ◾महाराष्ट्र : निसर्ग तूफान पर मुख्यमंत्री ठाकरे ने की समीक्षा बैठक, दो दिन में नुकसान की रिपोर्ट पूरी करने के दिए निर्देश ◾वंदे भारत मिशन के शुरू होने से अबतक विदेश में फंसे 1.07 लाख से ज्यादा भारतीय स्वदेश वापस आए : विदेश मंत्रालय ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर ने किया खुलासा, इस वजह से ठुकरा दिए थे द रॉक की फिल्मों के ऑफर

द रॉक पर डब्लू डब्लू ई के दिग्गज सुपरस्टार और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लेसनर ने एक नया खुलासा कर दिया है। ब्रॉक लैसनर ने खुलासा करते हुए कहा है कि द रॉक ने उन्हें बहुत समय पहले फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने द रॉक का वो ऑफर ठुकरा दिया था।

\"\"

इस वजह से द रॉक के साथ फिल्में नहीं की ब्रॉक लेसनर ने

ब्रॉक लेसनर ने बताया कि फिल्मों का ऑफर इसलिए उन्होंने ठुकराया क्योंकि उन्हें हर फिल्म में द रॉक से हारना था। यही वजह है कि फिल्मों के ऑफर द बीस्ट ने ठुकरा दिए।

\"\"

वैसे ब्रॉक लेसनर और द रॉक किसी भी परिचय के मुहताज नहीं हैं। साल 2002 में समरस्लैम में इन दोनों सुपरस्टरों ने एक दूसरे का सामना किया था। ब्रॉक लेसनर ने इस मैच में पहली बार द रॉक को डब्लू डब्लू ई में हराया था और अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप का खिताब जीता था।

\"\"

द रॉक ने हॉलीवुड में अपना कैरियर बनाना था जिसके लिए उन्होंने डब्लू डब्लू ई को छोड़ दिया था लेकिन ब्रॉक लेसनर स्मैकडाउन में ही रहे और वह वहां के सुपरस्टार बन गए। द रॉक और ब्रॉक लेसनर के उस समरस्लैम मैच के बाद आज तक भी ऐसा कोई अवसर नहीं आया जब इन दोनों के बीच कोई मुकाबला हुआ हो।

\"\"

कई बार ऐसा अफवाहें आ चुकी हैं कि द रॉक और ब्रॉक लेसनर के बीच में मुकाबला होगा लेकिन वहीं डब्लू डब्लू ई ने अभी तक इस बारे में कोई सोच विचार नहीं किया है।

\"\"

ब्रॉक लेसनर को स्पॉटलाइट से दूर रहने में ही अच्छा लगता है लेकिन द रॉक की फिल्मों के ऑफर पर अपनी प्रतिक्रिया देकर लेसनर ने सबको हैरान कर दिया है। आमतौर पर लैसनर अपनी तरफ ध्यान रिंग में उतरकर ही खींच लेते हैं लेकिन इस बार उन्होंने यह सब बोलकर अपने फैन्स का ध्यान खींच लिया है।

\"\"

हाल ही में रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लेसनर को यूनिवर्सल टाइटल में हरा दिया है। अब ब्रॉक लैसनर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

\"\"

IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इन 3 तरीकों से प्लेऑफ में बिना नेट रन रेट के पहुंच सकती है