BREAKING NEWS

भारत, फिलीपीन ने आतंकवाद से लड़ाई में सहयोग जारी रखने की प्रतिबद्धता जतायी ◾एनएससीएन (आईएम) ने मोदी पर जताया भरोसा◾पवार का दावा, इंदापुर सीट पर हर्षवर्धन को मनाने की कोशिश की ◾PM मोदी ने बॉलीवुड कलाकारों और फिल्म निर्माताओं से की मुलाकात◾18 राज्यों की 51 विधानसभा सीटों और दो लोकसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग◾कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना - UP में 'जगंल राज', तिवारी की हत्या के मामले में हो कार्रवाई◾मोदी लोगों को बताएं, किसने पाकिस्तान को दो भागों में बांटा : कांग्रेस◾हरियाणा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा चुस्त ◾महाराष्ट्र, हरियाणा में फीका रहा कांग्रेस का चुनाव प्रचार ◾कांग्रेस की गलत नीतियों ने देश को कर दिया बर्बाद : PM मोदी◾हरियाणा ,महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव के लिए थमा चुनाव प्रचार, 21 अक्टूबर को होगा मतदान , मतगणना 24 अक्टूबर को◾हरियाणा चुनाव 2019 : गोपाल कांडा के भाई के समर्थन में उतरीं सपना चौधरी, भाजपा नाराज◾सीतारमण बोली- सुस्ती के प्रभाव को कम करने के लिए सम्मलित प्रयास हो ◾TOP 20 NEWS 19 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रेवाड़ी में बोले मोदी- कांग्रेस 1964 में वादा करने के बावजूद अनुच्छेद 370 समाप्त करने में नाकाम रही◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: CM योगी बोले- इस मामले में शामिल आरोपियों को नहीं छोड़ेंगे◾प्रधानमंत्री जनता से बोलें कि कांग्रेस सरकार ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए : कपिल सिब्बल◾अमित शाह की राहुल को चुनौती, बोले- घोषणा करें कि सत्ता में वापसी के बाद अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को करेंगे लागू◾हरियाणा चुनाव: PM मोदी बोले- कांग्रेस ने अपनी गलत नीतियों से देश को किया बर्बाद ◾प्रियंका का तंज- भाजपा के मंत्रियों का काम अर्थव्यवस्था सुधारना है, 'कॉमेडी सर्कस' चलाना नहीं◾

खेल

युवराज सिंह ने पत्नी हेजल को बर्थडे पर दिया ऐसे सरप्राइज, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज युवराज सिंह काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। युवराज सिंह टीम से बाहर चल रहे हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहते हैं। अक्सर देखा गया है कि युवराज अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहते हैं। उनकी पत्नी भी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय होती है और कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

\"\"

बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच ने क्रिकेटर युवराज सिंह से 30 नवंबर 2016 को शादी की थी। हेजल ने 28 फरवरी को अपना 32वां जन्मदिन मनाया है। हेजल के जन्मदिन के मौके पर युवराज सिंह ने पार्टी रखी थी। इस पार्टी में हेजल और युवराज के दोस्त शामिल हुए थे। हेजल और युवराज ने इंस्टाग्राम पर इस पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

इस तरह मनाया युवराज सिंह ने अपनी पत्नी का बर्थडे

हेजल के जन्मदिन पर युवराज सिंह के कई साथी खिलाडिय़ों को देखा गया था। इस पार्टी में हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा, आशीष नेहरा, जहीर खान, अजीत अगरकर, आशीष चौधरी और टीवी प्रेजेंटर गौरव कपूर भी हेजल के जन्मदिन के मौके पर इस पार्टी में शामिल हुए थे।

\"\"

हेजल के बर्थडे की युवराज सिंह ने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें से एक वीडियो में हेजल केक काटतीं हुई नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक और वीडियो है जिसमें आशीष नेहरा हेजल के चेहरे पर केक लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं हेजल ने भी नेहरा को केक लगाया।

https://www.instagram.com/p/BuccJIXD_BK/

युवराज सिंह और हेजल कीच एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। युवराज और हेजल का रिलेशन 2 साल तक चला था और साल 2016 में उन्होंने शादी कर ली थी। युवराज और हेजल ने पंजाबी रीति रिवाज से पंजाब केचंड़ीगढ़ के फतेहगढ़ साहब में शादी की थी। उसके बाद दोनों ने शादी गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग भी की थी।

\"\"

यहां देखें हेजल के बर्थडे की तस्वीरें

1.

  \"\"

2.

\"\"

3.

\"\"

4.

\"\"

5.

\"\"

6.

\"\"

7.

\"\"

यहां देखें इंस्टाग्राम का पोस्ट: https://www.instagram.com/p/BuceKIdjoJO/