BREAKING NEWS

FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾लखनऊ में हिंदू महासभा के पूर्व नेता की कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या◾महाराष्ट्र : शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, पूछा-70 साल के शासन में जनजातीय समुदाय के लिए क्या किया?◾INX मीडिया मामले में CBI ने पी चिदंबरम के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया◾गोहाना रैली में PM मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले-सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते ही बढ़ जाता है पेट दर्द◾जयाप्रदा का आजम खान पर तंज, बोलीं- उन्हें औरत के आंसुओं की सजा मिल रही है◾दिल्ली की वायु गुणवत्ता बहुत खराब श्रेणी में, सप्ताहांत तक भारी गिरावट की उम्मीद ◾PMC बैंक: सुप्रीम कोर्ट का सुनवाई से इनकार, कहा- खटखटा सकते हैं हाई कोर्ट का दरवाजा◾CJI गोगोई ने केंद्र से की जस्टिस बोबडे को अगला प्रधान न्यायाधीश बनाने की सिफारिश◾हरियाणा विधानसभा चुनाव : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का महेंद्रगढ़ दौरा रद्द, राहुल करेंगे रैली को संबोधित◾IMF की ताजा रिपोर्ट पर बोली वित्त मंत्री- भारत सबसे तेजी से विकसित होती अर्थव्यवस्थाओं में शामिल◾भाजपा की तरह कांग्रेस का भी बना हाईटेक कार्यालय, 2020 में होगी शिफ्टिंग ◾मध्य प्रदेश की सियासत में 'हेमा के गाल और चील-कौवे' की एंट्री◾सीतारमण का मनमोहन को जवाब- किसी खास अवधि में कब और क्या गलत हुआ इसे याद करना जरूरी◾कांग्रेस-राकांपा को महाराष्ट्र की जनता सबक देगी : नरेंद्र मोदी◾सोनिया गांधी बोली- कर्नाटक विधानसभा उपचुनाव से पहले नेता सामूहिक नेतृत्व में काम करें◾

खेल

युवराज ने विराट कोहली को कुछ इस तरह किया ट्रोल, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा समय में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। इतना ही नहीं विराट कोहली अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसके बाद युवराज सिंह ने उनको ट्रोल कर दिया है। कोहली ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए पूछा कि क्या आपको इस शहर का नाम पता है? इस सवाल पर यवुराज सिंह ने कप्तान विराट कोहली को कुछ मजेदार जवाब दिया है।

\"\" \"\" यहाँ पढ़े इंस्टाग्राम पोस्ट:https://www.instagram.com/p/Bxj7q7cgb_q/?utm_source=ig_embed

युवराज सिंह ने विराट को किया ट्रोल करने का प्रयास...

युवराज सिंह ने कोहली की इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा कि लगता है ये कोटकापुरा है। हरभजन सिंह आप ही बताइए? कोटकापुरा पंजाब में स्थित एक शहर का नाम है।

\"\"

बता दें कि एक वक्त ऐसा भी था जब विराट कोहली भारतीय टीम में सबसे युवा खिलाड़ी की लिस्ट में शुमार थे। वही वो समय था जब युवराज सिंह जैस खिलाडिय़ों से विराट ने बहुत कुछ सीखा था। युवराज सिंह और विराट कोहली ने कई बार मिलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई है। हालांकि युवराज सिंह विराट कोहली की कप्तानी में कुछ ज्यादा मैच का हिस्सा नहीं रहे।\"\"

विराट कोहली इन दिनों वल्र्ड कप के अगाज से पहले अपनी पत्नी के साथ गोवा में छुट्टियां एन्जॉए कर रहे हैं। वहीं इस विराट कोहली के लिए आईपीएल सीजन 12 कुछ खास नहीं रहा है। कोहली की टीम को शुरूआत के छह मैचों के बाद पहली जीत मिली थी।

\"\"

इतना ही नहीं आईपीएल में खराब प्रदर्शन को लेकर विराट कोहली को लोगों की काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी। वहीं इस आईपीएल सीजन में युवराज सिंह केवल 4 मुकाबले ही खेले हैं।

\"\"

अब विराट कोहली 30 मई से इंग्लैंड में आयोजित होने वाले वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटेंगे। विराट कोहली पहली बार विश्व कप में भारतीय टीम की कमान को संभालते हुए नजर आएंगे। बीते शुक्रवार को पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कप्तान विराट कोहली की खूब तारीफें की।

\"\"

सचिन तेंदुलकर को ICC ने ट्रोल करने की कोशिश की तो दिया अपने अंदाज में मजेदार जवाब