BREAKING NEWS

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, कहा- वो जिंदा रहना चाहती थी◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾महिलायें अपने हाथ में लें देश की बागडोर : प्रियंका गांधी वाड्रा◾

खेल

पापा की बजाय टीम इंडिया के इस क्रिकेटर को चीयर करती दिखी Ziva , देखें वीडियो

 hae3t4

भारत और आयरलैंड के बीच शुक्रवार को द विलेज मैदान पर दूसरा टी20 मैच खेला गया जिसे भारत ने 143 रनों से जीत लिया। भारत ने आयरलैंड को 143 रनों से करारी हार दे दी और 2-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया।

\"India,

भारत ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के का फैसला किया लेकिन कल भारत के लिए 200 रन भी बना पाना आसान नहीं था।

हार्दिक ने खेली जबरदस्त पारी
\"Hardik

हार्दिक पंड्या की आक्रमक बल्लेबाजी की बदलौत भारतीय टीम ने आयरलैंड को जीतने के लिए 213 रनों का मुश्किल लक्ष्य दे दिया।

\"Hardik

पंड्या छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने 9 गेंदों में 32 रन की अहम पारी खेली उस पारी में पंड्या ने 4 छक्के और 1 चौका जड़ा। हार्दिक पंड्या की यह शानदार पारी देखकर क्रिकेट फैन्स बहुत खुश थे खासकर भारतीय फैन्स खुश थे।

कल के मैच में हार्दिक को मिली उनकी दीवानी
\"Hardik

भारत और आयरलैंड के कल के मैच में हार्दिक पंड्या को एक ऐसी फैन मिली जो उनकी बहुत बड़ी दीवानी है। हार्दिक की उस खास फैन को हर कोई अपनी फैन बनाना चाहेगा। हम बात कर रहें हैं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की क्यूट बेटी जीवा धोनी की।

\"Ziva
हार्दिक को चीयर करती नजर आईं  Ziva धोनी
\"Ziva,

भारत और आयरलैंड के दूसरे टी20 मैच में हार्दिक पंड्या को चीयर करती नजर आई Ziva धोनी। पापा धोनी की गैर-मौजूदगी में जीवा ने हार्दिक को चीयर किया।

\"Ziva\"

हालांकि जीवा कल के मैच में मैदान में नहीं थी लेकिर उन्होंने घर पर ही इस मैच का लुत्फ उठाया और जोर-जोर से यह कहती रहीं कमऑन हार्दिक, कमऑन।

\"Ziva\"
 Ziva का वीडियो हार्दिक ने इंस्टा पर किया शेयर
https://www.instagram.com/p/BknuIqeBtcI/?utm_source=ig_embed

मैच के बाद हार्दिक ने जीवा का यह वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और साथ ही कैप्शन भी दिया। हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, 'ओह मुझे मेरी चियरलीडर मिल गई।'

\"Ziva\"