आखिर धोनी को क्यों होना पड़ा अपनी इस गलती की वजह से शर्मिंदा


जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि जब महेंद्र सिंह जैसे महान कप्तान का नाम हमारे अंदर बसा हुआ है क्योंकि धोनी बेस्ट फिनिशर और चुस्त विकेटकीपर की सबसे पहले छवि समाने आती है। और धोनी की छवि आखिर क्यों ना हो किसी के अन्दर क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट का शीर्ष खिताब जीतने वाले दुनिया के पहले एकमात्र ऐसे कप्तान है जब मैदान में उतरते है तो अपनी बेटिंग से ही आग लागा देतें हैं। औैर गेंदबाजों की लाइन खुद पर खुद ही बिगड़ जाती है।

इसी तरह उन्होंने विकेटकिपिंग में भी खुद का अनोखा स्टाइल दिखाया है जो वो बिना देखे विकेट पर गेंद मार देते हैं। लेकिन ज्यादा खुशी-खुशी के चक्कार में धोनी से एक भूल हो गई।

आपको बता दें कि CT 17 बांग्लादेश के साथ चल रहे मुकाबले में बांग्लादेश के बैट्समेन महमदुल्ला ने आश्विन की गेंद को हल्के से मारकर रन लेने के लिए दौड़ पड़े। इस बीच फील्डर ने गेंद को धोनी के पास फेंका ।

तभी बैट्समेन दूसरपा रन लेना चाहते थे उसी दौरान धोनी ने बिना देखे गेंद को विकेट पर मारा लेकिन अफसोस की वह गेंद विकेट पर नहीं लगी बल्कि पास में पड़े ग्लब्स से टकरा गई। जहां एक भी रन नहीं होने चाहिए थे वहां उनको पांच रन मिल गए।