मुंबई : महेंद्र सिंह धोनी अपनी जबर्दस्‍त फिटनेस के कारण युवा खिलाड़ि‍यों के लिए प्रेरणा बन चुके हैं। रनिंग बिटवीन द विकेट और विकेट कीपिंग के दौरान उनकी चुस्‍ती-फुर्ती देखते ही बनती है।

dhoni and bravo के लिए इमेज परिणाम

36 वर्ष के माही ने फिटनेस के प्रति अपने इस जुनून से साबित किया है कि उम्र बस महज एक नंबर है। धोनी की कप्‍तानी में रविवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

सीएसके को चैंपियन बनाने के बाद धोनी तीन रन लेने के लिए ‘दौड़’ में टीम के अपने सहयोगी ड्वेन ब्रावो को चुनौती देते नजर आए। दोनों खिलाड़ि‍यों के बीच दौड़ के इस मुकाबले का वीडियो चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने ट्विवटर हैंडल पर शेयर किया है।

dhoni and bravo के लिए इमेज परिणाम

सीएसके की ओर से इस ट्वीट में लिखा गया है, ‘जब थाला ने कल की खिताबी जीत के बाद तीन रन के लिए चैंपियन को चुनौती दी। अनुमान लगाइए, इसमें कौन जीता?

dhoni and bravo के लिए इमेज परिणाम

वीडियो में धोनी को ब्रावो के साथ तीन रन के लिए दौड़ लगाते देखा जा सकता है। दोनों प्‍लेयर्स के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला लेकिन आखिरी बारीक से अंतर से धोनी बाजी मारने में सफल हो गए।’

dhoni and bravo के लिए इमेज परिणाम

आईसीसी के फाइनल में कल धोनी की कप्‍तानी में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया। वानखेड़े स्‍टेडियम पर हुए इस मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

सनराइजर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 178 रन बनाए। जवाब में शेन वॉटसन की धमाकेदार नाबाद 117 रन की पारी की बदौलत चेन्‍नई ने लक्ष्‍य महज दो विकेट खोकर ही हासिल कर लिया।

 

Race Between Mahi and Bravo After the Win ! 😎 . Guess who Won ? 💛

A post shared by MS Dhoni 🔵 (@bleed.dhonism) on

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।