अनुष्का शर्मा ने अपनाया आईपीएल में पति विराट कोहली का हौसला बढाने के लिए स्पेशल तरीका


आईपीएल का 48वां मुकाबला आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया। यह मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम मे खेला गया ।दोनों ही टीम करो या मरो की स्थिति में थी और आरसीबी काफी उत्सुकता से यह मैच भी जीतना चाहती थी। आरसीबी ने यह मैच जीतकर अपने आप को टूर्नामेंट मेंं अभी भी जिंदा रखा है।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अपनी जीत की इस लय को बरकरार रखना चाहेंगे। जो इन्हें दिल्ली डेयडेविल्स के खिलाफ मिली थी। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा आरसीबी को इस मैच से पहले अच्छा करने के लिए चीयर कर रही हैं।

अनुष्का शर्मा आरसीबी और अपने पती विराट कोहली को चीयर करने के लिए अब तक हर मैच मे स्टेडियम मे पहुंची है।अनुष्का शर्मा के जन्म दिवस पर विराट कोहली ने आरसीबी को जीत दिलाकर अपनी पत्नी को खास तोहफा दिया था।मैच के बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को इस जीत का श्रेय दिया था।अब देखना यह है कि क्या आरसीबी आज किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच जीत पाएगे या नही।

अनुष्का शर्मा इस वक्त यूनाइटेड स्टेट ऑफ़ अमेरिका मे एक फिल्म ज़ीरो की शूटिंग मे व्यस्त है ।अनुष्का शर्मा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के विपरीत किरदार निभा रहे है।परंतु वहा से भी इनकी आंखें इसी मैच पर रहेगी।अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है जिसमे यह अपनी पीठ दिखाए खड़ी है और इस टी शर्ट पर इनके पति विराट कोहली का नाम लिखा है ।

बता दें कि अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को इस मैच में शानदार प्रदर्शन करता देखना चाहती थी। औैर हुआ भी कुछ ऐसा ही कि कोहली काफी शानदार फोर्म में चल रहे हैं।
और दिल्ली डेविल्स के खिलाफ पिछले मैच में 70 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया था। कप्तान कोहली के साथ-साथ डीवीलीयर्स ने भी आक्रामक पारी का नजारा दिखाया था। तो आइए देखते हैं अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम पोस्ट।

Come on boys❤🏏🎈

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on