भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच में आज 3 वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो गई है। इस सीरीज का पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया है। इस मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 34 रनों से करारी मात दे दी है। इस मैच में भारतीय टीम के प्रथम कर्म ने बहुत निराशा किया है।

धोनी ने वनडे क्रिकेट में पूरे किए 10,000 रन

वहीं इस वनडे सीरीज में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक बार फिर से टीम में वापसी हुई और धोनी के भारतीय क्रिकेट फैन्स उन्हें दोबारा मैदान पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अर्धशतक भी लगाया और भारत की तरफ से वनडे सीरीज में 5वें ऐसे खिलाड़ी बने जिसने 10,000 रन पूरे किए हैं।

क्रिकेट फैन्स ने इस हार के लिए धोनी को बनाया निशाना

हालांकि भारत यह मैच हार गया और यह हार हमारे लिए कितनी दुखद वाली है यह तो पूरा देश ही जानता है लेकिन इस हार के बावजूद भी हम अपनी भारतीय टीम को अभी सलाम करते हैं। लेकिन क्रिकेट फैन्स इतने दयालु नहीं है और वह हार का दोष डालने में सबसे आगे आ जाते हैं। लोगों ने जल्दी से धोनी की खराब कप्तानी के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर दोष देना शुरू कर दिया और कुछ फैन्स ने तो यह तक बोल दिया कि अब धोनी के सुनहरे दिन क्रिकेट में खत्म हो चुके हैं।

कुछ ने तो यह तक बोल दिया कि अब उन्हें क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए। हालांकि हमें लगता है कि लोगों को अपने काम से काम रखना चाहिए और धोनी पर इतनी बुराई करनी छोड़ देनी चाहिए। जिस खिलाड़ी की सारी उपलब्धियों को एक हार से भुला दिया जाए तो ऐसे लोगों से कुछ ना ही कहना बेहतर होता है।

लोगों ने किए ट्वीट

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.9.

10.

11.

12.