भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच में वनडे सीरीज कल यानी 12 जनवरी से शुरु होनी है और इस सीरीज का पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में होगा।

बता दें कि इस सीरीज मेंं 3 वनडे मैच होंगे जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया टीम की प्लेइंग इलवेन टीम का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज पीटर सिडल की टीम में लगभग 9 साल बाद वापसी हुई है।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 71 सालों में पहली बार हराया

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में टेस्ट सीरीज का आखिरी और चौथा मैच में भी सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में हुआ था और यहीं पर ही इन दोनों के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच भी खेला जाएगा। सिडनी टेस्ट मैच बारिश के कारण ड्रॉ हो गया था और भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में 71 साल बाद टेस्ट सीरीज में हराया था।

ऑस्ट्रेलिया टीम में 9 साल बाद वापसी हुई इस दिग्गज खिलाड़ी की

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने वनडे सीरीज शुरू होने से एक दिन पहले ही अपनी प्लेइंग इलेवन की टीम की घोषणा कर दी है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम के अंतिम ग्यारह में तेज गेंदबाज पीटर सिडल को शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के कप्तान एरोन फिंच ने पीटर सिडल के बारे में बात करते हुए कहा है कि उन्होंने साल 2010 में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच आखिरी वनडे मैच खेला था।

ऑस्ट्रेलिया टीम के इन गेंदबाजों पर होगी सबकी नजरें

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सिडनी टेस्ट में पीटर सिडल के साथ-साथ जाय रिचर्ड्सन, जेसन बेहरनडॉर्फ और नाथन लियोन पर गेंदबाजी की जिम्मेदारी दी गई। विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी और एरोन फिंच पारी की शुरूआत करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया की प्लइंग इलेवन टीम कुछ इस तरह होगी-

एरोन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टाइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, नाथन लियोन, पीटर सिडल, जाय रिचर्ड्सन, जेसन बेहरनडॉर्फ।