IPL Grand Finale में सलमान, रणबीर समेत ये बॉलीवुड सितारें बिखेरेंगे अपना ग्लैमर


करीब एक महीने से देश भर पर चढ़ा क्रिकेट का बुखार इस 27 मई को अपने चरम पर होगा जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2018) का फाइनल खेला जाएगा। सलमान खान सहित कुछ सितारे फ़ाइनल मैच के पहले शो करेंगे जबकि रणबीर कपूर भी धमाका करने जा रहे हैं।

salman and ranbir together के लिए इमेज परिणाम

ख़बर है कि रणबीर कपूर को इस ग्रैंड फिनाले शो ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ को होस्ट करने के लिए चुना गया है। बताते हैं कि इस शो के लिए रणबीर को करीब एक करोड़ रूपये दिए जाएंगे। जानकारी के मुतबिक रणबीर ने सोमवार को इसके लिए एक प्रोमो भी शूट कर लिया है।

रणबीर कपूर के लिए इमेज परिणाम

रणबीर इस पूरे शो को बीच बीच में अपने एंकर लिंक्स के जरिये होस्ट करेंगे। करीब दो घंटे के इस शो में सलमान, जैकलीन और अनिल कपूर अपनी फिल्म रेस 3 का प्रमोशन करेंगे जबकि करीना कपूर और सोनम कपूर आहूजा अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग का।

race 3 के लिए इमेज परिणाम

आईपीएल का फाइनल रविवार को है और शनिवार को रणबीर अपने इस शो की जानकारी देंगे। हालांकि ये शो लाइव नहीं होगा। रणबीर कपूर की फिल्म संजू, 29 जून को रिलीज़ हो रही है और इस बहाने वो भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने वाले हैं।

movie sanju poster के लिए इमेज परिणाम

बताते हैं कि सलमान खान अपनी फिल्म रेस 3 का प्रमोशन करने के साथ कुछ इंट्रेस्टिंग भी करने आ रहे हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और अनिल कपूर भी होंगे। बताया जाता है कि फाइनल के पहले दो घंटे का शो होगा, जिसका नाम ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ रखा गया है।

race 3 के लिए इमेज परिणाम

इस शो में सलमान और जैकलीन अपने क्रिकेट प्रेम के बारे में बतायेंगे। ये भी जानकारी देंगे कि जब वो शूटिंग नहीं करते हैं तो क्रिकेट में कितनी दिलचस्पी लेते हैं। हाल ही में फिल्म रेस 3 का डांस नंबर ‘हीरिये’ रिलीज़ हुआ है और बताया जाता है कि सलमान और जैकलीन इसी गाने पर परफार्म कर माहौल को मज़ेदार बनायेंगे। वैसे ग्रैंड फिनाले के पहले रणवीर सिंह भी एक शो में आने वाले हैं जबकि जॉन अब्राहम के साथ भी एक शो बनाया गया है, जिसमें वो अपनी आने वाली फिल्म परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण की बात भी करेंगे।

john abraham के लिए इमेज परिणाम

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार।