इस बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ब्रावो


आईपीएल एक ऐसा मंच है जहां हम बॉलीवुड हस्तियों और दुनिया भर के हमारे पसंदीदा क्रिकेटरों को एक स्क्रीन पर देख सकते हैं। इसके अलावा इन हस्तियो की लिंक अप और ब्रेक-अप की अफवाहें हम कई आईपीएल सीज़न से सुनते आ रहे है। अब गपशप के अनुसार, नवीनतम अफवाहो में ड्वेन ब्रावो और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा सूरी के बारे मे बताया जा रहा हैं।

Bravo & Natasha

बॉलीवुड अभिनेत्री को आखिरी बार भारतीय-अमेरिकी वेब श्रृंखला ‘इनसाइड एज’ में देखा गया था। नताशा को हाल ही में आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को चीयर करता देखा गया था।

Natasha Suri

यह अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है, यह अपने प्रशंसकों को उनके बारे मे अप टू डेट रखती है। इनकी हाल ही मे दिखी तस्वीर मे यह डवेन ब्रावो को चीयर करते नजर आ रही है।

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इन्होने लिखा है कि जाओ ब्रावो जाओ! मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच # आईपीएल मैच में कल रात अच्छी तरह से खेला! #ManOfTheMatchhonou की पूरी तरह से योग्य।

हाल ही में, नताशा और ड्वेन ब्रावो एक कॉफी होटल में दिखे थे। नताशा और ब्रावो पहली बार 10 साल पहले मिले थे जिसके बाद से यह एक दूसरे के साथ संपर्क में हैं। नताशा ने दोनों की तस्वीर भी पोस्ट की, यह दोनों एक दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे थे।

Bravo & Natasha

आइए नजर डालते है इन्होने क्या पोस्ट किया है :-

ब्रावो खुश मिजाहाज के व्यक्तियों मे से एक है ।ये क्रिकेट लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियो के पात्र बने रहते है।

Bravo

क्रिस गेल की तरह डवेन ब्रावो भी पार्टी के काफी शौकीन है ।यह अक्सर पार्टीज़ किया करते है और पार्टीज़ मे जाया भी करते है ।यह वेस्ट इंडीज़ के फेमस क्रिकेटरो मे से एक है।

Natasha Suri

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि इंस्टाग्राम सोशल नेटवर्किंग साइट पर डवेन ब्रावो के 12 लाख से अधिक फॉलोवर है।यह अक्सर अपनी तस्वीरो को शेयर करते नजर आते रहते है।

Natasha Suri

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार