इन दिनों आईपीएल11 खेला जा रहा है। और इसके 7 दिन हो चुके हैं जिसमें अभी तक रनों पीछा करने वाली टीम ही जीती है जबकि इस सीजन का छठा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जा रहा है जिसमें बारिश ने बाधा डाली है।

बता दें वहीं आज हम बात करने वाले है सोशल मीडिया पर रातों रात मशहूर हुई प्रिया प्रकाश वारियर्स के बारे में। प्रिया प्रकाश वारियर्स जो बीतें दिनों वैलेंटाइन के मौके पर रातों रात सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो गई औैर पूरे देश में सिर्फ एक ही नाम सुनने को मिल रहा था।

सोशल मीडिया की यह क्रश रहने वाली प्रिया प्रकाश वरियर इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को पसंद करती है।

आप प्रिया प्रकाश  वारियर्स की कुछ फोटो भी देख सकते है, जिसमें उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की टीशर्ट पहन रखी है।जी हाँ, सही सुना, प्रिया प्रकाश वरियर इंडियन प्रीमियर लीग में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बहुत पसंद करती है और उसी टीम को ही सपोर्ट करती है।

वहीं साथ ही आपको बता दें कि जब यह सोशल मीडिया पर छाई हुई थी, तो उस दौरान इनसे मीडिया में कई इंटरव्यू भी लिए गये थे, जिसमें उन्होंने यह भी बताया था कि उनका फेवरेट क्रिकेटर भी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी बहुत पसंद करती है।

 गौरतलब हो कि इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने कुल दो मुकाबले खेले है जिसमें बहुत जबरदस्त क्रिकेट दिखाते हुए दोनों मुकाबले जीते है।
और अभी टीम की नजर आगामी मुकाबले पर है जो 15 अप्रैल को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब में खेला जाने वाला है उस पर भी टीम की नजर रहेगी।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट