भारतीय क्रिकेटर्स और उनकी लक्ज़री कारें


क्रिकेटरों को मैदान पर तेज़ होने के लिए जाना जाता है! मानों जैसे यह तेजी उनके भीतर उनकी लक्ज़री कारों से आई हो। क्रिकेटर न केवल अपने राष्ट्र के लिए खेलने के बारे में बल्कि उन कारों के बारे में भी भावुक हैं जो वे ड्राइव करते हैं। नज़र डालते है हमारी मैन इन ब्लू पर यह जानने के लिए कि वह कौन सी कारें चलाते हैं,

10 भारतीय क्रिकेटर और उनकी लक्जरी गाड़िया

1. एमएस धोनी
धोनी वह कई सुपर बाइक और प्रीमियम लक्जरी कारों के मालिक है उनके पास हम्मर है, । इसके अलावा, पोर्श 911, ऑडी क्यू 7, महिंद्रा स्कॉर्पीओ, टोयोटा कोरोला और मित्सुबिशी पजेरो भी हैं।

2. विराट कोहली
विराट के पास पीले रंग की ऑडी आर 8 वी 10, ऑडी क्यू 7, ऑडी एस 6, टोयोटा फॉर्च्यूनर और रेनॉल्ट डस्टर शामिल हैं।

3. सचिन तेंदुलकर
सचिन के पास निसान जीटी-आर कीमत 1.2 करोड़, बीएमडब्लू एम 5 और बीएमडब्ल्यू एम 6 ग्रैन कूप शामिल हैं। भारत में बीएमडब्ल्यू के ब्रांड एंबेसडर होने के नाते, बीएमडब्लू ने सचिन तेंदुलकर कारों की सूची में एक प्रमुख स्थान पाया।

4. युवराज सिंह
सिक्सर किंग के पास लेम्बोर्गिनी मुर्सिलागो है। यह सुपर स्टाइलिश स्पोर्ट्स कार में 3 करोड़ रुपये की है इसके अलावा वह पोर्श 911 जैसी कई अन्य लक्जरी कारों के मालिक हैं, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है, बीएमडब्लू एम 5 रुपये की कीमत है। 1.39 करोड़ और ऑडी ए 5 भी, जिसे ललित मोदी ने उपहार में दिया था जब उन्होंने एक ओवर में छः छक्के लगाए।

5. हरभजन सिंह
भज्जी के पास धोनी की तरह हम्मर एच 3 , फोर्ड एंडेवर और मर्सिडीज बेंज जीएल क्लास है।

6. सुरेश रैना

रैना के पास पॉर्श बॉक्सस्टर है।

7. सौरव गांगुली

गांगुली मर्सिडीज कारों के प्रशंसक है, मर्सिडीज बेंज सीएलके कन्वर्टिबल उसकी पसंदीदा कार है क्योंकि वह अक्सर इस सुंदरता की सवारी करते हैं। इसके अलावा बीएमडब्ल्यू कारों के भी कई मॉडल है।

8. रोहित शर्मा
रोहित मर्सिडीज बेंज एम 5 इसकी कीमत 1.39 करोड़ है। यह सिर्फ 3.7 सेकंड में 0-100 मील तक पहुंच सकती है। सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह भी इस लक्जरी कार के मालिक हैं।

9. वीरेंद्र सहवाग
सहवाग के पास बेंटले कॉन्टिनेंटल फ़्लाइंग स्पूर है इसकी कीमत 3 करोड़ रुपए से अधिक की है।

10. कपिल देव
टीम इंडिया के शीर्ष विकेट लेने वाले अनिल कुंबले भी कार ड्राइविंग के शौकीन हैं और फोर्ड एंडेवर और ब्लैक मर्सिडीज ई-क्लास के मालिक है।