OMG ! यह क्या हुआ विराट को हो गया इस लड़की से प्यार


कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के प्रेम कहानी को तो आप सब लोग जानते ही हैं। एक और इनके फैंस इनकी शादी के सपने देख रहे हैं । लेकिन इनकी प्रेम कहानी अब शायद उतनी अच्छी नहीं रही जितनी पहले हुआ करती थी । लगता है अनुष्का से विराट का मन हट गया है। यह बाते हम आपने मन से नहीं बल्कि यह खुद विराट कोहली ने यह बातें खुद ही सोशल मीडिया पर कही हैं।

source

आपको बता दें कि विराट ने एक छोटी सी बच्ची को गोद में लेकर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इस पोस्ट पर लिखा कि इस प्यारी सी गुडिय़ा से मुझे बहुत प्यार है और इस प्यारी सी गुडिय़ा को जो भी देखता होगा उसे ही प्यार हो जाता होगा। अब विराट की इन बातों को देखते हुए नजरअंदाज नहीं किया जा सकता और इन बातों के बाद कौन कहेगा कि विराट को किसी और से प्यार है।

source

वैसे टेंशन वाली ऐसी कोर्ई बात नहीं विराट को जिस पारी से प्यार हुआ है जी हां वह कोई और नहीं है वह प्यारी सी गुडिय़ा को कोई और नहीं बल्कि वह हरभजन की बेटी हिनाया है जो इन दिनों काफी चर्चा में है।

source

विराट ने भी हरभजन की बेटी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है। इससे पहले भी विराट महेंद्र सिंह धोनी की बेटी के साथ  भी सेल्फी ले चुके हैं और उनके फैंस को यह सेल्फी बेहद पसंद आयी। जैसे ही विराट की तस्वीरे पारी हिनाया के साथ वायरल हुई वैसे ही लोगों ने फोटो में अनुष्का शर्मा को भी एडिटिंग के जरिए जोड़ दिया।  आपको बता दें कि लोगों ने तो यह तक कह दिया कि विराट और अनुष्का को जल्द ही शादी कर लेनी चाहिए। वैसे बता दें कि विराट अनुष्का को शादी के लिए काफी समय से मना रहें हैं।

source