आईपीएल 2018 का कल 51वां मैच रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेला गया। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्वॉइंट टेबल पर 18 अंकों से पहले स्थान पर मौजूद है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अब तक 12 मैच खेल लिए हैं और उनमें से 3 में हार का सामना करना पड़ा है।

कल के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। रॉयल चैलेंजर्स की टीम मैदान में पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी उसने 20 ओवर में 218 रन बनाए। हैदराबाद को बैंगलोर ने 219 रन का विशाल टारगेट जीतने के लिए दिया।

बैंगलोर की तरफ से एबी डीवीलीयर्स ने 39 गेंदों में 69 रन की शानदार पारी खेली और वहीं मोईन अली ने 34 गेंदों में 65 रन की शानदार पारी खेली। एबी और मोईन अली की विकेट हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान ने लिए। जैसे ही डीवीलीयर्स आउट हुए उनके बाद मैदान पर कॉलिन ग्रैंडहोम आए और उन्होंने 17 गेंदों में 40 रन की शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को सार्वधिक स्कोर पर पहुंचा दिया। आरसीबी ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 218 रन का विशाल टोटल बनाया।

उसके बाद सनराइजर्स हैदाराबाद की सलामी बल्लेबाज शिखर धवन जल्दी ही आउट हो गए और वह पैवेलियन पहुंच गए। शिखर के आउट होने के बाद एलेक्स हेल्स ज्यादा घातक नजर आ रहे थे।

हेल्स ने जबरदस्त शॉटस लगाकर गेंदबाजों को परेशान भी किया था। मैच के दौरान 8वें ओवर में कुछ ऐसा हो गया जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

यह तो हम सब ही जानते हैं कि आरसीबी का मैच हो और कुछ अद्भुत कारनामें देखने को मिल सकते हैं। एबी डीवीलीयर्स की बल्लेबाजी के दौरान हमने एक मोंस्टर छक्का तो देखा ही था जिसे देखकर सब ही हैरान हो गए थे।

एबी डीवीलीयर्स ने कल के मैच में अपनी बल्लेबाजी और फिल्डींग से सबको हैरान कर दिया था। मैच में एलेक्स हेल्स की शानदार कैच को एबी डीवीलीयर्स ने सुपर मैंन की तरह लपका था।

विराट कोहली ने डीवीलीयर्स की बेहरीन कैच के लिए किया खास ट्वीट:

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे