आईपीएल 2018 के 45वें मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु औैर दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच में खेला गया जिसमें बेंगलुरु ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया। मैंच में बेंगलुरु को दिल्ली ने 182 रन का टारगेट दिया था। बेंगलुरु ने इस मैच को 19वें ओवर में ही जीत लिया था।

बेंगलुरु की तरफ से एबी डिविलियर्स ने शानदार बेटिंग करते हुए 37 बॉल पर 194.59 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 72 रन की पारी खेली। मैच में एबी ने 4 चौके और 6 सिक्स लगाए।

मैच में डिविलियर्स ने एक ऐसा सिक्स लगाया जिसे देखकर विराट कोहली भी हैरान रह गए। उस सिक्स को देखकर विराट ने अपने चेहरे पर हाथ रख लिया। एबी ने यह सिक्स मैच में 18.2 ओवर में लगाया था। जब टे्रंट बोल्ट की ऑफसाइड फुलटॉस बॉल पर एबी ने यह सिक्स लेग साइड में सीधे बाउंड्री के पार पहुंचा दिया था।

जब एबी डिविलियर्स इस शॉट को मारने लगे तो उन्होंने पहले ही दो कदम ऑफसाइड की ओर बढ़ गए फिर दाएं पैर के बल को झुकाते हुए डीप मिडविकेट के ऊपर यह लंबा सिक्स लगा दिया।

डिविलियर्स के इस शॉट ने विराट कोहली के साथ सारे ही क्रिकेट फैन को हैरान कर दिया। बता दें कि ट्रेंट बोल्ट की यह बॉल आउटसाइड ऑफ स्टम्प से भी कुछ आगे की ओर थी।

इसके बावजूद एबी ने ना केवल इस बॉल को खेला बल्कि उसे लेग साइड की ओर पहुंचा दिया।

यह वजह यह कि डिविलियर्स के इस शॉट को देखने के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली पूरह से शॉक्ड रह गए और उनका मुंह खुला का खुला ही रह गया और उन्होंने मुंह पर हाथ रख लिया।

मैच में एबी डिविलियर्स की शानदार परफॉरमस को देखते हुए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार