आईपीएल सीजन 2018 में कोलकत्ता नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कोलकत्ता नाइट राइडर्स के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में मैच खेला गया। बता दें कि जहां चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने शुरूआती 8मैचों में से 6 में जीत हासिल की है। तो वहीं कोलकत्ता नाईट राइडर्स की टीम ने अपने शुरूआती 8 मुकाबलों में से 4 में जीत हासिल की है। 

अभी तक कोलकता नाईट राइडर्स और चेन्नर्ई सुपर किंग्स के बीच कुल 17 आर्ईपीएल मैच खेले जा चुके हैं। जिसमें से 6 मैच कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने जीते हैं और 1 मैच चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने जीते है। वहीं कोलकत्ता के ईडन गार्डन स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 7 मैच खेले जा चुके हैं।

जिसमें से 4 मैच चेन्नई सुपर किंग ने जीते हैं और 3 मैच कोलकत्ता नाईट राइडर्स की टीम ने जीते हैं। दोनों टीमों के बीच चैंपियंस लीग में भी दो मैच हुए थे। जहां दोनों ही टीमों ने एक-एक मैच जीता हुआ है।

 कल हुए मैच मे कोलकत्ता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।पहले बल्लेबाजी करने आई चेन्नई सुपर किंग्स टीम की शुरुआत इस बार कुछ खास नही हुई ।

धोनी ने एक बार फिर दमदार पारी खेली, इन्होने 25 गेंदो पर शानदार 43 रन बनाए ।इनके अलावा शेन वॉटसन ने 25 गेंदो पर 36, तो वही इनके साथी डु प्लेसिस ने 15 गेंदो पर 25 रन बनाए थे।रैना ने 31, रायडू ने 21 और रवींद्र जडेजा ने 12 रन बनाए।इन सबके योगदन से निर्धारित 20 ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए।

अभी तक कोलकता नाईट राइडर्स और चेन्नर्ई सुपर किंग्स के बीच कुल 17 आर्ईपीएल मैच खेले जा चुके हैं। जिसमें से 6 मैच कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने जीते हैं और 1 मैच चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने जीते है।

वहीं कोलकत्ता के ईडन गार्डन स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 7 मैच खेले जा चुके हैं। जिसमें से 4 मैच चेन्नई सुपर किंग ने जीते हैं और 3 मैच कोलकत्ता नाईट राइडर्स की टीम ने जीते हैं। दोनों टीमों के बीच चैंपियंस लीग में भी दो मैच हुए थे। जहां दोनों ही टीमों ने एक-एक मैच जीता हुआ है।

दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ