धोनी की टीम की ऐतिहासिक जीत ने ट्विटर पर मचाया बवाल


आईपीएल के 2018 संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स का अपना पहला मैच होमग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल सीजन 10 की विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज की थी। उसी तरह कोलकाता नाईटराइर्डस के साथ अपने दूसरे मैच में भी जीतने के लिए मैदान पर उतरी थी। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

शुरूआत में सुनील नारायण से दो छक्के खाए लेकिन फिर हरभजन सिंह ने नारायण को चलता किया। क्रिसलिन को 22 के स्कोर पर जडेजा ने पैवेलियन भेजा।  इसके बाद मानो विकेटो की झड़ी लग गई।नीतीश राणा 16 , रॉबिन उथप्पा 29 और रिंकू सिंह 2 रन बनाकर आउट हो गए।एक समय पर कोलकत्ता नाइट राइडर्स का स्कोर 89 रन पर 5 विकेट था।इसके बाद कार्तिक और रसेल ने पारी को संभाला ।कार्तिक ने 25 गेंदो पर 26 रन की पारी खेली।

कार्तिक और रसेल ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 46 गेंदो पर 76 रन की साझेदारी कर कोलकत्ता नाइट राइडर्स को 160 के स्कोर तक पहुँचाया था।एंड्रे रसेल की पावर हिटिंग की बदौलत कोलकत्ता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर मे शानदार 202 रन बनाए और एक विशाल स्कोर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खड़ा किया।

आज हम सबको रसेल शॉ देखने को मिला , रसेल ने 36 गेंदो पर 86 रन की तूफानी पारी खेली।इन्होने इस पारी के दौरान सिर्फ 1 चौका लगाया और 11 लंबे हिट यानि लंबे छक्के लगाए।बात की जाए चेन्नई की बल्लेबाजी की तो चेन्नई सुपर किंग्स ने धमाकेदार शुरुआत की थी और पावरप्ले के 6 ओवरो मे बिना विकेट खोए 75 रन बनाए थे।

 

परंतु इसके बाद शेन वॉटसन का विकेट गिरा और फिर अम्बाती रायडु का जिसके बाद इनकी बल्लेबाजी काफी धीमी हो गई।

धोनी भी कुछ खास नही कर पाए, लेकिन सैम बोलिंग्स ने धमाकेदार पारी खेली और चेन्नई सुपर किंग्स को मैच मे वापसी दिलाई।इसके बाद ब्रावो ने मैच मे फिर जान लाई और फिर अंतिम ओवर मे जडेजा ने अंत मे शानदार एक छक्का लगाकर चेन्नई को जीताकर 2 अंक ओर हासिल करवाए।चेन्नई सुपर किंग्स की यह लगातार दूसरी जीत है।आइए देखते है ट्वीटस:

देश की हर छोटीबड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार