आईपीएल के 48 वां मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया। लेकिन जब यह मैच खेला जा रहा था तब एक मजेदार मोमेंट सामने आया जब आरसीबी के युजवेंद्र चहल किंग्स इलेवन के क्रिस गेल के सामने जाकर खड़े हो गए। वहीं तब कुछ हुआ यूं कि थोड़ी देर के लिए फैंस समझ नहीं पाए कि आखिर यह हो क्या रहा है।

इसके बाद चहल ने गेल के पेट में उंगली कर दी और फिर किसी बात पर जोर से हंसने लगे। चहल शायद किसी बात पर उनकी चुटकी ले रहे थे। बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब चहल ने गेल के साथ ऐसे मस्ती की है इससे पहले भी वह जिम में गेल के साथ मजेदार मोमेंट शेयर कर चुके हैं जब गेल से की थी चहल ने अपनी बॉडी की तुलना।

इससे पहले जनवरी में भी चहल की गेल के साथ मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। चहल ने इसमें जिम करते हुए अपनी बॉडी की तुलना क्रिस गेल से की थी, जिसके बाद उनका जमकर मजाक भी उड़ा था।

दरअसल चहल बहुत ज्यादा दुबले-पतले हैं वहीं गेल मजबूत कद काठी के हैं। इसी वजह से चहल की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) के साथियों ने भी उनका मजाक उड़ाया था।

आपको बता दें कि इससे पहले चहल और गेल लंबे समय तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से एक साथ खेले हैं। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और ऑफ द फील्ड काफी मस्ती भी करते हैं।

क्रिस गेल की बॉडी से अपनी बॉडी की तुलना करते युजवेंद्र चहल। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में लंबे समय तक साथ रहे हैं गेल और चहल।

देश की हर छोटीबड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार