आईपीएल 2018 में 20 अप्रैल यानी शुक्रवार को धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और रहाणे की टीम राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच हुआ। उस मैच में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 64 रनों से हरा दिया। चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 204 रन बनाए थे, उसके जवाब में राजस्थान 140 रनों पर ही ऑॅलआउट हो गई थी।

चेन्नई की इस जीत के हीरो शेन वॉटसन बने जिन्होंने 106 रनों की इनिंग खेली। मैच के दौरान मैदान पर एक ऐसा मोमेंट आया था जब धोनी को लेकर एक फैन की जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली थी।

धोनी के फैन की दीवानगी का यह मैजिकल मोमेंट चेन्नई सुपर किंग्स की इनिंग के दौरान 12वें ओवर में देखने को मिला था। 12वें ओवर की पांचवीं बॉल पर सुरेश रैना आउट हो गए जिसके बाद मैदान में कप्तान एमएस धोनी बैटिंग करने के लिए उतरे।

जब धोनी मैदान में बैटिंग करने आ रहे थे तभी एक शख्स उनकी तरफ दौड़ता हुआ आया और आकर धोनी के पैर पकड़ लिए। पहले तो धोनी के उस फैन ने उनके घुटने पकड़े फिर उसके बाद जमीन पर बैठकर उनके पैर ही पकड़ लिए।

अचानक हुर्ई इस घटना से हैरान धोनी ने अपने उस क्रेजी फैन को मैदान से हटाया और चुपचाप अपनी बैटिंग करने जाने लगे।

इसी दौरान धोनी का फैन चलते हुए उसके साथ बात करने लगा। कुछ कदम धोनी के साथ चलने के बाद वह फैन उनसे दूर हट गया और अपना हाथ दिल पर रख कर वापस मैदान से लौट आया।

जब वह शख्स मैदान से लौटा तो वह काफी इमोशनल था और बार-बार ऊपर देख रहा था। ऐसा लग रहा था कि वह धोनी से मुलाकात कराने के लिए भगवान को शुक्रिया कर रहा हो।

धोनी के इस फैन ने भी चेन्नई की टीम की तरह पीले कलर की टीशर्ट पहन रखी थी, जिस पर 7 नंबर लिखा हुआ था। हैरानी की बात तो यह थी। 

 

इतना सब होने के बाद कोई सिक्यूरिटी पर्सन ने उस शख्स को मैदान में आकर हटाने की कोशिश नहीं की। यहां तक कि कोई सिक्यूरिटी पर्र्सन वहां पर दिखा भी नहीं था।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे