भारत और इंग्लैंड के बीच में 1 अगस्त से टेस्ट सीरीज शुरू होनी है। इस सीरीज का पहला मैच बर्मिंघम में होगा। बता दें कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज Jos Buttler मानसिक रुप से बिल्कुल तैयार हैं।

Indian Cricket Team

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर जोस बटलर ने कहा कि आईपीएल के समय जिन भारतीय खिलाडिय़ों के साथ दोस्ती हुई थी अब वह मैदान पर बिल्कुल भी नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि यह दोस्ती मैदान के समय पर पूरी तरह से भूला दी जाएगी।

भारतीय खिलाडिय़ों के साथ मैदान पर भुलानी होगी दोस्ती

Jos Buttler

Jos Buttler ने कहा, “मैंन कुछ भारतीय खिलाड़ियों के साथ खेला है। सामान्य रूप से आप उनके दोस्त बन जाते हो, लेकिन मैदान पर आपको इस दोस्ती को भुलाना होता है और ऐसे में हर कोई प्रतिस्पर्धी हो जाता है।”

आईपीएल के दौरान होती है भारतीय खिलाडिय़ों से दोस्ती

IPL

इंग्लैंड के बल्लेबाज Jos Buttler को क्रिकेट की एक बात बहुत अच्छी लगती है। वह कहते हैं कि आपको दुनिया भर में खेलने और नए खिलाडिय़ों से मिलने का एक अवसर मिलता है।

Jos Buttler

आईपीएल सीजन 11 में जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले थे। बटलर का कहना है कि मैच के दिनों में और इसके बीच के समय में बहुत अंतर होता है। जिसकी वजह से सब ही एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन जाते हैं।

Jos Buttler की  हार्दिक पंड्या के साथ है बहुत अच्छी दोस्ती

Jos Buttler

Jos Buttler ने कहा, “मोइन अली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में युजवेंद्र चहल और विराट कोहली के साथ खेलते थे। मैंने उन्हें अच्छे एक-दूसरे के साथ घुलते मिलते देखा है। मुंबई की टीम में मैंने हार्दिक पांड्या के साथ भी खेला है। ऐसे में आप एक-दूसरे से बात करने के लिए आजाद रहते हैं।”

इस टेस्ट सीरीज में आईपीएल की दोस्ती को हर खिलाड़ी भुला देगा

Jos Buttler

Jos Buttler ने कहा, “मैं जानता हूं कि टेस्ट सीरीज में कई पल ऐसे होंगे खासकर मैदान पर, जब ऐसा महसूस होगा कि आईपीएल में हुई दोस्ती भुला दी गई है। यह काफी प्रतिस्पर्धी टेस्ट सीरीज होगी। आपको केवल यह चीज याद रखनी होगी कि हर कोई जीतना चाहता है।”

Jos Buttler