गौतम गंभीर ने पहली बार शेयर की नन्ही बेटी की तस्वीरें,आप भी देखिये


आपको बता दें गौतम गंभीर पिछले महीने एक बार फिर पिता बने है, 21 जून में उनके घर आई एक और नन्ही परी। इससे पहले वर्ष 2014 में अपनी बेटी अज़ीम के पिता बने थे। गौतम गंभीर ने वर्ष 2011 नताशा जैन से विवाह किया था। हाल ही में उन्होंने गर्व के साथ अपनी प्यारी बेटी की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है , जिसके बाद उनके तमाम चाहने वालों ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी है।

इस बार गंभीर ने अपनी दोनों बेटियों के साथ जो तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है उसके साथ उन्होंने बहुत ही प्यारा कैप्शन भी डाला है जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के नाम की भी घोषणा कर दी है जिसमे उन्होंने बताया की उनकी बड़ी बेटी अज़ीम की लाड़ली छोटी बहिन का नाम “अनाइज़ा” रखा है। वाकई में नाम के मामले में गंभीर ने बहुत सूंदर नाम ढूंढे है।

तस्वीर के पोस्ट करते ही उनके साथी खिलाडियों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी उन्हें बधाई देते हुए उनकी बेटी को ढेर सारी शुभकामनाये दी है।

आप कह सकते है इस वक्त गौतम गंभीर के पास जश्न मनाने का भरपूर मौका है और हो भी क्यों न भगवान् ने उन्हें और उनके परिवार को इतना खूबसूरत तोहफा जो दिया है। हमारी तरफ से भी गौतम गंभीर को ढेर सारी शुभकामनाये और बस हमे इंतज़ार है उनके पुरे परिवार के साथ तस्वीर का जिसमे वो अपनी दोनों बेटियों और पत्नी के साथ नज़र आएंगे।