भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की मुश्किलें कम होने की बजाए बढ़ती जा रही हैं। पांड्या और केएल राहुल ने हाल ही में एक टीवी शो में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसकी वजह से उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

इस मामले में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल दोनों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल में सीओए के मुख्य विनोद राय ने दो-दो वनडे मैचों के बैन करने की बात कही है। बता दें कि दूसरी सदस्य डायना एडुल्जी की प्रशासनिक समिति ने पांड्या और केएल राहुल के इस मामले को बीसीसीआई की लीगल सेल को सौंप दिया है।

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की इस टिप्पणी के बाद लोगों ने उन्हें बहुत खरी-खोटी सुनाई थी जिसके बाद पांड्या ने बुधवार को ही अपने ट्विटर पर माफी भी मांग ली थी।

कारण बताओ नोटिस बोर्ड ने किया जारी

बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था। बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाडिय़ों को 24 घंटे का ही मौका दिया था। पांड्या ने टीवी शो पर कही थी यह बात जिसके बाद उनकी बहुत आलोचना हुई है।

माफी मांगी थी सीओए से

भारतीय टीम के खिलाड़ी केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने बोर्ड और सीओए से अपने जवाब में माफ की मांग की थी। वहीं विनोद राय ने दोनों खिलाडिय़ों पर बात करते हुए कहा, मैं हार्दिक के स्पष्टीकरण से सहमत नहीं हूं और मैंने दोनों ही खिलाडिय़ों पर दो वनडे मैचों के बैन की मांग करता हूं। हालांकि जब डायना इस मामले पर हरी झंडी देंगी, तभी इस पर अंतिम निर्णय हो सकेगा।

शनिवार को भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच में 3 वनडे मैचों की सीरीज शुरु होनी है। पांड्या और केएल राहुल इस समय इस सीरीज के लिए टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में ही हैं।

विनोद राय ने आगे कहा, डायना एडुल्जी ने इस मामले पर कानूनी राय मांगी है कि क्या इन दोनों खिलाडिय़ों को बैन दिया जा सकता है। अगर कोर्ट इसे मंजूर कर देती है तो फिर निर्णय लिया जाएगा। जहां तक मेरा सवाल है ये टिप्पणियां मूर्खतापूर्ण हैं, खराब और अस्वीकार्य हैं।