भारतीय क्रिकेट टीम आजकल आयरलैंड दौरे पर टी20 सीरीज खेलने गई हुई है। भारतीय टीम के खिलाडिय़ों ने लंदन से आयरलैंड जाने के समय फ्लाइट में जमकर मस्ती करते हुए आए नजर। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya इस दौरान एंकर बनकर बाकी खिलाडिय़ों के साथ मस्ती करते हूए वीडियो बनाया है। हार्दिक ने कई सारे मजेदार सवाल किए जिसके खिलाडिय़ों ने भी मजेदार ही जवाब दिए।

Hardik Pandya

Hardik Pandya की इस मस्ती में युजवेंद्र चहल ने बखूबी साथ दिया

Hardik Pandya

Hardik Pandya का साथ रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल ने वीडियो बनाने में दिया। इस वीडियो में पंड्या ने कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल, मनीष पांडे, उमेश यादव, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव और रोहित शर्मा इन सब खिलाडिय़ों की जमकर खिंचाई की। इस दौरान पंड्या ने युवा बल्लेबाज मनीष पांडे के नए लुक का भी खूब मजाक बनाया है।

Hardik Pandya

Hardik Pandya की मस्ती का धोनी ने दिया ऐसा जवाब

Hardik Pandya

Hardik Pandya ने इस दौरान धोनी के साथ मस्ती करने का प्लान बनाया तो धोनी ने पंड्या के साथ ऐसा कुछ कर दिया कि वह खुद धोनी से दूर भागने लगे।

Hardik Pandya

हार्दिक पंड्या ने जब धोनी के करीब कर उन्हें “हाए माही भाई…” कहकर कहा कि भाई कोई एंटरटेनमेंट दो तो धोनी ने पंड्या की तरफ अपना तकिया फेंक दी और आगे जाने का इशारा कर दिया। इसके बाद हार्दिक पंड्या ने कहा “ये है एंटरटेनमेंट” और वह चुपचाप धोनी के पास रफूचक्कर हो गए।

धोनी ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों की खिंचाई का मौका नहीं छोड़ते हैं

Hardik Pandya

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी मैदान पर बहुत सीरियस होते हैं लेकिन वह मैदान के बाहर और ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों की खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ते हैं।

Dhoni

इस दौरान भी धोनी ने Hardik Pandya  के साथ कुछ ऐसा ही किया। इस घटना के बाद भारतीय टीम के बाकी खिलाडिय़ों ने पंड्या की जमकर खिंचाई की।

यहां देखे यह पंड्या का मजेदार वीडियो

भारतीय टीम के खिलाडिय़ों की मस्ती के आलावा टीम बुधवार यानी 27 जून को डबलिन के मैदान पर आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलेगी।

Dhoni

वहीं सीरीज का दूसरा टी20 मैच 29 जून को खेला जाएगा। आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 मैचों की सीरीज के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के मुश्किल दौरे पर जाएगी।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट