भारतीय टीम के ऑलराउंडर स्टार प्लेयर Hardik Pandya इंजरी के कारण इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं। हार्दिक पांड्या भले ही इस समय टीम का हिस्सा नहीं हों लेकिन किसी न किसी कारण वह सुर्खियों में बने ही रहते हैं। हार्दिक पांड्या की सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले स्मोक करते हुए तस्वीर वायरल हुई थी।

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के जन्मदिन पार्टी के दौरान पांड्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुई थी। मुंबई में आयोजित इस पार्टी में पांड्या सबसे छिपकर स्मोक करते नजर आए थे।

 

Hardik Pandya ने ये तस्वीर शेयर की

सोमवार को Hardik Pandya ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की थी। इसके कैप्शन में पांड्या ने लिखा, कड़ी मेहनत और शोरगुल। इस तस्वीर में पांड्या की बॉडी और एब्स नजर आ रही है, लेकिन फैंस ने इसे नजर अंदाज करते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस तस्वीर के लिए फैंस ने Hardik Pandya को किया ट्रोल

एक फैन ने तो Hardik Pandya की तुलना इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर खिलाड़ी पॉल कॉलिंगवुड से कर दी और उनका नाम गरीबों का कॉलिंगवुड रख दिया। वहीं कुछ यूजर्स ने पांड्या की तुलना चायवाले से लेकर रिक्शेवालों तक से कर दी।

टीम में Hardik Pandya की कमी खल रही है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Hardik Pandya ने बिना भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी से दोनों में फर्क पड़ा है। टीम में पांड्या की गैर मौजूदगी की वजह से संतुलन बिगड़ गया है। पांड्या के टीम में ना होने की वजह से एक अतिरिक्त बल्लेबाज या गेंदबाज खिलाना जरूरी हो गया है। एशिया कप के दौरान चोट लगने की वजह से पांड्या टीम से बाहर हो गए थे।

जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान पांड्या भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं। बहरहाल, अपने खाली समय में पांड्या पूरा फोकस अपनी फिटनेस पर दे रहे हैं। इसके साथ ही वह पार्टियों का भी खूब आनंद ले रहे हैं। पांड्या को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में भी देखा गया था