हसीन जहां के दूसरे पति है शमी, पहले पति ने मीडिया के आगे उगले ये दबे हुए राज जो उड़ा देंगे होश


mohammad shami and wife

जहां एक तरफ टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी के लिए मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। वही, अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है। विवादों के बीच हसीन जहां के बारे में एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे जानकर शायद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाए। जी हां, शमी पर ताबड़तोड़ आरोपों की बौछार करने वाली हसीन जहां की कई कहानियां है।

hasin_shami

आपको बता दे कि मोहम्‍मद शमी हसीन जहां के पहले नहीं बल्कि दूसरे पति हैं। हसीन के पहले पति का खुलासा आज मीडिया के सामने आया है जिसका नाम शेख सैफुद्दीन है। सैफुद्दीन बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ‘बाबू स्टोर’ नाम की एक स्टेशनरी की छोटी सी दुकान चलाता है।

hasin jahan

यही नहीं, छोटी सी दुकान चलाने वाले सैफुद्दीन से हसीन की दो बेटियां भी हैं। दोनों बेटियों में एक उम्र 14 साल की और दूसरी की 10 साल हैं। सैफुद्दीन के साथ हसीन की शादी 2002 में हुई थी। खबरों के मुताबिक इन दोनों ने लव मैरिज की था। रविवार को हसीन जहां के पूर्व पति शेख सैफुद्दीन का बड़ा बयान सामने आया है। हसीन के पहले पति ने बताया कि दोनों साथ में पढ़ाई करते थे और उसी बीच दोनों में प्‍यार हो गया। फिर दोनों ने 2002 में शादी कर ली।

haseen jahan

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइर्ड्स की चीयरलीडर रह चूकी हसीना, शमी के संपर्क में आने से पहले अपने पहले पति से तलाक ले चुकी थी और अपनी दोनों बेटियों को भी छोड़ दिया था। लेकिन मीडिया चल रही खबरों के अनुसार हसीन तीन महीने पहले अपने पहले पति से जो छोटी बेटी है उसे अपने साथ घर ले आई है।

shami_hsain

वही, शेख सैफुद्दीन का कहना है कि हसीन एक महत्वाकांक्षी महिला है। वह जीवन में बहुत कुछ करना चाहती थी। 2010 में तलाक होने के बाद से उसके साथ उसका कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा, उनकी दोनों बेटियां अक्सर हसीन जहां के संपर्क में रहती हैं।  सैफुद्दीन ने कहा कि हसीन पढ़ाई में काफी तेज थी। शेख उनसे 10वीं कक्षा से प्यार करते थे। उनकी दो बेटियां हैं, जिनमें से एक 10वीं और दूसरी छठी कक्षा में पढ़ती है।

hasin jahan hubby

मैंने रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश की : हसीन जहां 

Hasin Jahan

हसीन जहां ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अब शमी से सुलह नहीं हो सकती। अगर मैंने शमी से समझौता कर लिया, तो लोग मुझे ही गुनहगार ठहराएंगे। मेरे पास उसके गुनाह के सारे सबूत हैं। हसीन ने कहा कि मोहम्मद शमी ने गुनाह किया, मुझ पर अत्याचार किया। रिश्ता बचाने की मैंने पूरी कोशिश की, लेकिन शमी से कैसे सुलह होगी, पता नहीं।

shami_hasin

 

उन्होंने कहा कि शमी के साथ विवाद का मामला अब बहुत दूर जा चुका है। उन्होंने बताया कि वह चार दिनों तक शमी को समझाती रही। हर बार वह कहता रहा कि मैंने कोई गलती नहीं की है। इसके बाद उसने मुझे इग्नोर करना शुरू किया। मैं हमेशा कहती रही- मुझसे वादा करो, एक बीवी की इज्जत करो। उन्होंने कहा कि सबूत मिलने पर शमी ने उनका फोन उठाना ही बंद कर दिया था।

Hasin Jahan

हसीन जहां के मुताबिक, ‘शमी से शादी के बाद मैंने अपने पहले पति से कोई कॉन्टेक्ट नहीं रखा। वहीं मेरी दोनों बच्चियों में से एक मेरे साथ रहती है, वहीं दूसरी बच्ची पढ़ाई कर रही है।’ हालांकि इतनी जानकारी देने के बाद इस इंटरव्यू में हसीन जहां ने अपनी पहली शादी के बारे में कुछ भी नहीं बताया।

hasin jahan

गौरतलब है कि हसीन जहां ने शमी पर विवाहेतर संबंध, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के बाद शमी पर आईपीसी की सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं शमी पूरे मामले को षड्यंत्र बता रहे हैं।

hasin_shami

हमारी मुख्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।